एल्विश के खिलाफ गुरुग्राम में होगा मुकदमा दर्ज, कोर्ट ने दिया पुलिस को आदेश

CHIRAG GOTHI

28 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 28 2024 7:04 PM)

Elvish Yadav: एल्विश यादव और बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है।

Elvish Yadav case updates

Elvish Yadav case updates

follow google news

 नीरज वशिष्ठ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Elvish Yadav: एल्विश यादव और बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। गुरुग्राम कोर्ट ने एल्विश के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने, पशुक्रूरता अधिनियम, वन्य जीव अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। इसको लेकर पीएफए संस्था ने याचिका दाखिल की थी। पीएफए से जुड़े सौरभ गुप्ता ने ये याचिका कोर्ट में दाखिल की थी।

यह भी पढ़ें...

याचिका पर सुनवाई करते हुए एडिशनल चीफ जुड़िशियल मजिस्ट्रेट मनोज राणा ने गुरुग्राम पुलिस को एल्विश और मामले में शामिल लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश जारी किए हैं। गुरुग्राम की बादशाह पुलिस इस मुकदमे की जांच करेगी। दरअसल, यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें वो एक सिंगर के साथ गुरुग्राम के एक माल में मौजूद था। वहां उसने गले में सांप लटका रखे थे।

इससे पहले एल्विश यादव को मारपीट के केस में बेल मिली थी। इसके साथ-साथ नोएडा पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस की तमाम धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस केस में भी नोएडा कोर्ट ने आरोपी एल्विश यादव को बेल दे दी थी।

सांप और सांप के जहर की तस्करी के मामले में फंसे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव को जमानत मिल गई थी। एल्विश पर एक रेव पार्टी में सांप के जहर की व्यवस्था करने के लिए वन्यजीव अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत गंभीर धाराएं लगाई गई थी। उस पर ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाया गया था। यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

पिछले साल तीन नवंबर को एल्विश यादव और पांच अन्य पर नोएडा में पार्टी करने वालों को मनोरंजन के लिए सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में वन्यजीव संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता के तहत मामला दर्ज किया गया था। धारा 120बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

    follow google newsfollow whatsapp