चरसी बोलने की सज़ा में मिली मौत!

Crimetak.in

27 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

NAVI MUMBAI SUICIDE चरसी कहने की सज़ा में मिली मौत, NAVI MUMBAI के SEAWOODS इलाके के SS COLLEGE में छात्र की हुई थी पिटाई जिसके बाद उसने कर ली SUICIDE VISIT CRIME TAK FOR MORE CRIME NEWS

CrimeTak
follow google news

NAVI MUMBAI SUICIDE

नवी मुंबई के नवा सेवा इलाके में 12 नवंबर को एक 16 साल के लड़के ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना का पता तब लगा जब शाम की चाय पीने के लिए बेटा अपने कमरे से बाहर नहीं निकला।

यह भी पढ़ें...

जब उसके पिता उसके कमरे में गए तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उनका 16 साल के बेटे क्षितिज ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। परिवार को समझ ही नहीं आया कि आखिर एकदम ऐसा क्या हो गया कि उनके हंसते-खेलते बेटे ने अचानक मौत को मुंह लगा लिया।

पुलिस को इस वारदात की इत्तिला दी गई और पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 14 नवंबर को क्षितिज का भाई उसके मोबाइल को देख रहा था। वो देख रहा था कि मरने से पहले आखिर बार उसने किस से बात की थी । इस दौरान बड़े भाई ने उसके दोस्त से बात की तो 12 नवंबर का वो राज़ सामने आया जिसकी वजह से क्षितिज ने खुदकुशी की थी।

12 नवंबर को क्या हुआ था?

जिस दिन क्षितिज ने खुदकुशी की वो अपने कॉलेज गया था जहां पर उसकी क्लास में पढ़ने वाले दो नाबालिगों ने उसकी कॉलेज के सामने सरेआम पिटाई की थी। जब क्षितिज की पिटाई हो रही थी वहां पर 100 से भी ज्यादा लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने क्षितिज को उन लड़कों से नहीं बचाया। ये बात क्षितिज के दिल में घर कर गई और उसे लगने लगा कि ये लड़के अब मन चाहे तब उसे पीटेंगे और उसको बचाने वाला कोई नहीं होगा।

चरसी कहने पर की थी पिटाई

तफ्तीश में पता चला कि एक दिन अपनी एक क्लासमेट से बात करने के दौरान क्षितिज ने आरोपी नाबालिग को चरसी बोल दिया था। ये बात आरोपी नाबालिग को पता लगी तो उसने क्षितिज को वीडियो बनाकर माफी मांगने के लिए बोला था लेकिन क्षितिज ने माफी नहीं मांगी। उसने धमकी दी थी कि अगर वो माफी नहीं मानेगा तो 12 नवंबर को कॉलेज में उसकी पिटाई की जाएगी।

क्षितिज ने इसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया और वो कॉलेज चला गया। धमकी के मुताबिक दो नाबालिग लड़कों ने मिलकर क्षितिज की बुरी तरह से पिटाई कर डाली जिसके बाद क्षितिज ने घर आकर खुदकुशी कर ली।

दोस्त को बताई थी खुदकुशी की बात

कॉलेज में हुई पिटाई के बाद क्षितिज ऑटो लेकर अपने घर पहुंचा । घर पहुंचने के बाद उसने अपने बचपन के दोस्त से बात की और चैट की। वो बेहद तनाव में था और खुदकुशी करने की बात कर रहा था उसके दोस्त ने उसको समझाया लेकिन उसे लग रहा था कि अगर वो दोबारा कॉलेज गया तो फिर वो लड़के उसकी पिटाई करेंगे।

इसके बाद उस दोस्त ने क्षितिज को फोन भी किया लेकिन उसने फोन उठाना बंद कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है जिसमें क्षितिज की पिटाई होना रिकॉर्ड हुआ है। साथ ही पुलिस ने वो चैट भी कब्जे में ली है जो क्षितिज ने मरने से पहले अपने दोस्त के साथ की थी।

    follow google newsfollow whatsapp