UP : बाराबंकी में बीजेपी नेता की हत्या, झाड़ियों में मिला शव

CHIRAG GOTHI

09 Aug 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:02 PM)

a bjp leader was killed by unknown criminals in up.

CrimeTak
follow google news

यूपी के बाराबंकी जिले में बदमाशों और कातिलों के हौसले बुलंद हैं। सरकार बेबस है, योगी सरकार पर अब सवाल खड़े हो रहे हैं। जिले की सीमा पर स्थित सुबेहा थाना के पंडित पुरवा गांव में घर पर अकेले रह रहे बीजेपी नेता की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। क्या इसके पीछे संपत्ति विवाद वजह है ?, इसकी जांच की जा रही है। बीजेपी नेता हरिहर का शव उनके मकान के पीछे पड़े होने पर ग्रामीणों ने इसकी पुलिस को दी।

जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक, फार्म और घर पर काम करने वाले भोला ने बताया कि शनिवार रात हरिहर सिंह खाने के बाद चारपाई पर सो गए। इसके बाद वह भी फार्म पर जाकर सो गया था। रविवार सुबह करीब नौ बजे फार्म से घर आने पर हरिहर सिंह नहीं दिखे।

इधर-उधर तलाश के दौरान पास की झाड़ियों में खून से लथपथ शव पड़ा देख पुलिस को फोन किया गया। उनके गले पर निशान मिले हैं। उनका शव घर के पीछे महज 20 मीटर की दूरी पर पड़ा मिला। बीजेपी बूथ अध्यक्ष रहे मृतक की कोई संतान नहीं थी और दो महीने पहले ही पत्नी का निधन हो गया था और वह इस समय अकेले रह गए थे। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। मृतक का पोल्ट्री फार्म का व्यवसाय था।

क्या है इसके पीछे वजह ?

बीजेपी नेता की हत्या क्यों हुई ? क्या इसके पीछे संपत्ति विवाद वजह है ?, इसकी जांच चल रही है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp