Video: होटल रुम में गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया पति, पत्नी ने मारा छापा कर दी धुनाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

TANSEEM HAIDER

24 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 24 2024 2:10 PM)

Viral News: पति दूसरी औरत के साथ होटल में गुलछर्रे उड़ा रहा है। खबर मिलते ही बीवी ने होटल के कमरे पर धावा बोल दिया। फिर क्या था युवती ने पति की पिटाई शुरु कर दी।

follow google news

Viral Video: पति, पत्नी और वो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक लड़की के साथ कमरे में है। तभी बुर्का पहने एक महिला होटल के कमरे में पहुंच जाती है। सोशल मीडिया के वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये महिला होटल में मौजूद शख्स की पत्नी है। पत्नी को विस्वस्त सूत्रों से पता चला कि उसकी पति दूसरी औरत के साथ होटल में गुलछर्रे उड़ा रहा है। खबर मिलते ही बीवी ने होटल के कमरे पर धावा बोल दिया। फिर क्या था युवती ने पति की पिटाई शुरु कर दी। 

बीवी ने होटल के कमरे पर धावा बोला

यह भी पढ़ें...



होटल के कमरे में पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। जो तुरंत वायरल हो गया। जैसे ही ये वीडियो क्लिप ऑनलाइन सोशल मीडिया में वायरल हुई लोग तरह तरह की टिप्पणियां करने लगे। फिलहाल इस घटना की तारीख और जगह की पुष्टि नहीं की जा सकी है। ये वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स ट्विटर पर 'घर के कलश' हैंडल ने साझा किया है।

होटल के कमरे में पिटाई का वीडियो 

 पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कलेश (पत्नी ने अपने पति को होटल के कमरे में दूसरी महिला के साथ सोते हुए पकड़ा)" और इंटरनेट पर शेयर किए जाने के तुरंत बाद यह वीडियो वायरल हो गया। ज्यादातर लोगों ने अपनी पत्नी को धोखा देने के लिए आदमी को फटकार लगाई, जबकि बाकी लोगों ने इस तरह की घटना को दुर्भाग्य करार दिया। 

    follow google newsfollow whatsapp