Video: लखनऊ में दबंगों की गुंडई का सीसीटीवी, बुजुर्गों और महिलाओं को लाठी डंडों से पीटा, देखिए वीडियो

TANSEEM HAIDER

16 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 16 2024 6:27 PM)

Lucknow CCTV: हमलावर सबसे पहले समीर के पिता पर डंडों से वार करते हैं जिससे वो बुजुर्ग जमीन पर गिर पड़ते हैं उनके सिर में चोट लगी है।

follow google news

Uttar Pradesh Video: लखनऊ के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में दबंगो का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि खुलेआम दबंग लाठी डंडे से लोगों को पीट रहे हैं। ठाकुरगंज इलाके के किशोर बिहार कालोनी में समीर नामक युवक से कुछ लोगों का विवाद हो गया था। विवाद होने के बाद दबंग किस्म के लोगों ने अपने 20 से 30 साथियों के साथ मिलकर समीर के परिजनों पर हमला बोल दिया।

तहज़ीब के शहर में दबंगों की गुंडई का सीसीटीवी

यह भी पढ़ें...

वीडियो में दिख रहा है कि दबंगों को हाथ में बड़े लाठी डंडे हैं। हमलावर सबसे पहले समीर के पिता पर डंडों से वार करते हैं जिससे वो बुजुर्ग जमीन पर गिर पड़ते हैं उनके सिर में चोट लगी है। समीर उसके पिता के बाद दबंगों ने घर की महिलाओ को भी डंडों से पीटा। बताया जा रहा है कि देर रात समीर के घर पर 20 से 30 लोगो ने लाठी डंडे लेकर हमला कर दिया था।

दबंगों ने घर की महिलाओ को भी डंडों से पीटा

वहीं कॉलोनी में शोर शराबा सुन कर मोहल्ले के लोग घरों से बाहर निकल आए। कॉलोनी के लोगों ने समीर और उसके परिवारवालों को दबंगों के चंगुल से बचाया। पीड़ित द्वारा बताया गया दबंगो ने उसके पिता को पीटने के दौरान उनके जेब मे रखे पैसे भी निकाल लिए। वहीं माँ और बहन के गले से सोने की चैन भी छीन ली है। पीड़ित का आरोप है कि पूरी घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को देने के बाद भी अभी तक केस दर्ज नहीं किया गया है। चोटिल हुए परिवार के लोगों का मेडिकल भी नही करवाया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp