UP में जरा सी बात पर तन गईं बंदूकें, चली राइफल और तमंचे से गोली, फिल्मी स्टाईल का Video देखकर हैरान रह जाएंगे!

TANSEEM HAIDER

23 May 2023 (अपडेटेड: May 23 2023 5:50 PM)

UP Crime Video: बीच सड़क पर हथियारों के निकाले जाने से अफ़रा-तफ़री मच गई। हथियारों की इस तनातनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

follow google news

UP Crime Shocking Video: यूपी के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में बीच सड़क, भरी दोपहर में सरेआम उस वक्त हड़कंप मच गया। जब दो दबंग फिल्मी स्टाइल में एक दूसरे से भिड़ गए। एक के हाथ में राइफल और दूसरे के हाथ में तमंचा था और दोनों ने एक दूसरे पर बंदूकें तान दीं। 

दरअसल एक स्कॉर्पियो सवार दबंग की कार ने बाइक का पीछा किया और बाइक सवार को तेजी से रोक लिया। बाइक सवार भी कोई कम दबंग नहीं था और उसे इस कदर गुस्सा आया कि उसने स्कॉर्पियों से उतरे दबंग शख्स पर तमंचा तान दिया। अब बाइक के हाथ में तमंचा और स्कॉर्पियों सवार के हाथ में बंदूक थी। बीच सड़क पर हथियारों के निकाले जाने से अफ़रा-तफ़री मच गई। हथियारों की इस तनातनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें...

बीच बाजार में रायफल व पिस्तौल का तमाशा

दरअसल दबंगई का यह पूरा मामला यूपी के शाहजहांपुर के सदर बाजार के शाहबाज़ नगर का है। यहां लगे हुए सीसीटीवी में ये साफ दिखाई पड़ रहा है कि कैसे पहले एक स्कॉर्पियो सवार एक व्यक्ति की बाइक के आगे आकर रुक जाती है। फिर बाइक सवार व्यक्ति जैसे ही ये देखता है, तभी खुद को बचाने के लिए वो तुरंत अपनी बाइक को छोड़कर अपनी जेब से तमंचा निकाल लेता है और उसे लोड करके राइफल धारी पर तान देता है। 

आमने सामने से तान दी बंदूकें

दोनों के हाथ में गन हैं लेकिन इस वक्त एक दूसरे पर गोली चलाने की हिम्मत कोई नहीं कर पाता। इसी बीच कार का ड्राइवर भी एक डंडा लेकर निकलता है और तमंचाधारी को ईंट पत्थर मारने लगता है। इस वारदात के बीच वहाँ से गुजरते लोगो की सड़क पार करने की हिम्मत तक नहीं हुई तो वहीं वीडियो में दिख रही दुकान से एक व्यक्ति निकलकर ये पूरा किस्सा बड़े ही ध्यान से देखता है और दुबक जाता है। पुलिस अफसरों का कहना है कि वीडियो नज़रो में आ चुका है और अब इसमें जाँच कि जा रही है। 

Note : ये खबर क्राइम तक वेबसाइट के साथ इन्टर्नशिप कर रही तृषा ने लिखी है।

    follow google newsfollow whatsapp