UP Banda : रक्षाबंधन पर बांदा में दुखद हादसा, यमुना नदी में नाव पलटी, 3 की मौत, 17 लापता

SUNIL MAURYA

11 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

uttar pradesh banda news : बांदा में रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) पर यमुना नदी में बड़ा हादसा हुआ. जिसमें नदी में नाव पलट गई. कुल 35 लोग सवार थे. इनमें से 3 लोगों की मौत हो गई.

CrimeTak
follow google news

UP Banda Boat Accident : यूपी के बांदा में यमुना नदी (Yamuna River) में रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) पर एक बड़ा दुखद हादसा हुआ. बांदा से फतेहपुर जा रही नाव यमुना नदी में डूब गई. इस नाव में कुल 35 लोग सवार थे. इनमें से 3 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 17 लोग लापता बताए जा रहे हैं. गोताखोर उनकी तलाश कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि नाव पलटने के बाद 15 लोग तो तैरकर बाहर निकल आए.

हादसे के बारे में जानकारी मिली है कि पानी का बहाव तेज होने की वजह से पतवार टूट गई. इसी के बाद नाव से नियंत्रण खत्म हो गया. जिसके बाद नाव पलट गई. नाव पलटने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी, DIG, NDRF और SDRF की टीम को तत्काल मौके पर जाने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

बांदा के एसपी अभिनंदन ने बताया कि नाव में कुल 35 लोग सवार थे. 15 लोग सुरक्षित बचा लिए गए हैं जबकि 3 लोगों की मौत हो चुकी है. बाकी लापता हुए 17 लोगों की तलाश की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp