Udaipur Murder : नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले कन्हैया लाल की हत्या के दोनों आरोपी गिरफ्तार

SUNIL MAURYA

28 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Udaipur Murder Accused Riyaz and Mohammad Arrested : उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल (Udaipur Kanhaiya Lal Murder) की हत्या करने वाले दोनों आरोपी मोहम्मद रियाज़ (Riyaz) और गौस मोहम्मद (Mohammad) गिरफ्तार

CrimeTak
follow google news

Udaipur Murder Accused Arrested : उदयपुर में युवक की हत्या के मामले में वीडियो बनाकर जुर्म कबूल करने वाले दोनों आरोपियों मोहम्मद रियाज़ (Riyaz) और गौस मोहम्मद (Mohammad) को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इन दोनों को राजसमंद जिले के भीम इलाके से दोनों आरोपियों को अरेस्ट किया गया है. बता दें कि इन आरोपियों ने मर्डर को कबूल करते हुए कई तरह की धमकियां दी थीं. इन दोनों आरोपियों ने जो वीडियो बनाय था उसमें पीएम नरेंद्र मोदी को भी धमकी दे डाली थी.

यह भी पढ़ें...

वीडियो में कहा था : वीडियो में दोनों ने कहा है कि मैं मोहम्मद रियाज अंसारी. फिर पीएम मोदी को भी धमकी देता है. इसके साथ ही कहता है कि एक ही नारा, सर...सर से जुदा. दुआओं में याद रखना.

Udaipur Kanhaiya Lal Murder : बता दें कि उदयपुर नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में पोस्ट करने के कारण एक युवक को मोहम्मद रियाज़ (Riyaz) और गौस मोहम्मद (Mohammad) नाम के दो युवकों ने चाकू (Knife) से कन्हैयालाल का गला रेत (Beheaded) कर मार डाला था.

हत्या (Murder) करने का एक वीडियो भी सामने आया था. हैरानी की बात ये है कि आरोपी रियाज मोहम्मद ने 17 तारीख को ही वीडियो बनाया था और दावा किया था कि सिर कलम करने के बाद वह वीडियो साझा करेगा. उदयपुर पुलिस दोनों की तलाश में जुटी थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को राजसमंद इलाके से अरेस्ट कर लिया था.

Rajasthan Udaipur Murder Case : उदयपुर में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले 8 साल के बच्चे के पिता को पिछले कई दिनों से लगातार मर्डर (Murder) की धमकी मिल रही थी.

इसी वजह से उन्होंने 6 दिनों से दुकान ही नहीं खोली थी. बताया जा रहा है कि उदयपुर में रहने वाले 40 साल के कन्हैयालाल तेली ने 10 दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. ये पोस्ट नूपुर शर्मा के समर्थन में था. इसी के बाद उन्हें धमकी मिलने लगी थी.

Udaipur Kanhaiya Lal Murder : कन्हैयालाल तेली की उदयपुर के धानमंडी इलाके के भूतमहल एरिया में सुप्रीम टेलर्स नाम से शॉप है. पिछले 6 दिनों के बाद कन्हैयालाल ने दुकान खोली थी. घटना 28 जून की दोपहर करीब 2:30 बजे की है.

उसी समय बाइक सवार 2 युवक आए. दोनों ने पहले कपड़े सिलवाने की बात कही. इसके बाद कपड़े का नाप देने लगे. उसी दौरान कन्हैयालाल कुछ समझ पाते तभी बदमाशों ने तेज धारदार चाकू और तलवार से उन पर हमला कर दिया. इस घटना में कन्हैया लाल की मौके पर ही मौत हो गई.

    follow google newsfollow whatsapp