Udaipur Murder : नूपुर शर्मा के पक्ष में पोस्ट पर 10 दिन से धमकी, 6 दिन बाद खोली दुकान और हुआ मर्डर

Udaipur kanhaiya Lal Murder Case : उदयपुर में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के पक्ष में पोस्ट के बाद दर्जी पिता कन्हैया लाल की हत्या. 10 दिन से मिल रही थी धमकी.
कन्हैया लाल जिनका मर्डर हुआ
कन्हैया लाल जिनका मर्डर हुआ

Rajasthan Udaipur Murder Case : उदयपुर में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले 8 साल के बच्चे के पिता की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बच्चे के पोस्ट डालने के बाद दर्जी पिता को पिछले कई दिनों से लगातार मर्डर (Murder) की धमकी मिल रही थी.

इसी वजह से उन्होंने 6 दिनों से दुकान ही नहीं खोली थी. बताया जा रहा है कि उदयपुर में रहने वाले 40 साल के कन्हैयालाल तेली ने 10 दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. ये पोस्ट नूपुर शर्मा के समर्थन में था. इसी के बाद उन्हें धमकी मिलने लगी थी.

Udaipur Murder का ये वीडियो काफी दिल दहलाने वाला है, कमजोर दिल वाले ना देखें..

Udaipur Murder के बाद दुकानें हुईं बंद
Udaipur Murder के बाद दुकानें हुईं बंद

मंगलवार दिनदहाड़े ढाई बजे हुई घटना

Nupur Sharma Case Udaipur : कन्हैयालाल तेली की उदयपुर के धानमंडी इलाके के भूतमहल एरिया में सुप्रीम टेलर्स नाम से शॉप है. पिछले 6 दिनों के बाद कन्हैयालाल ने दुकान खोली थी. घटना 28 जून की दोपहर करीब 2:30 बजे की है.

उसी समय बाइक सवार 2 युवक आए. दोनों ने पहले कपड़े सिलवाने की बात कही. इसके बाद कपड़े का नाप देने लगे. उसी दौरान कन्हैयालाल कुछ समझ पाते तभी बदमाशों ने तेज धारदार चाकू और तलवार से उन पर हमला कर दिया. इस घटना में कन्हैया लाल की मौके पर ही मौत हो गई.

सीएम ने जताया खेद
सीएम ने जताया खेद

मर्डर के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ली जिम्मेदारी

Udaipur Murder news : इस घटना को बेहद ही बेरहमी से अंजाम दिया गया. इस घटना के दौरान हमलवरों ने घटना का वीडियो भी बनाया. इसके बाद उस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करके घटना की जिम्मेदारी ली. इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति है. उदयपुर में तुरंत इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया. ताकी किसी तरह का भड़काऊ पोस्ट नहीं किया जा सके.

कहा जा रहा है कि मृतक कन्हैयालाल गोर्वधन विलास इलाके के रहने वाले थे. 10 दिन पहले इनके बेटे ने नुपूर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट किया था. इसके बाद से समुदाय विशेष के लोगों से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी.

क्या कहा वीडियो में, देख लीजिए

वीडियो में दोनों ने कहा है कि मैं मोहम्मद रियाज अंसारी. फिर पीएम मोदी को भी धमकी देता है. इसके साथ ही कहता है कि एक ही नारा, सर...सर से जुदा. दुआओं में याद रखना.

Udaipur Murder VIral Video : जिन लोगों ने जिम्मेदारी देखें उनका वीडियो

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in