Moose Wala Murder: शॉर्प शूटरों को पकड़ने के बाद दिल्ली पुलिस ने किया ये बड़ा राज़ फ़ाश

GOPAL SHUKLA

04 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

sidhu Moose Wala Murder: दिल्ली पुलिस ने दो शॉर्प शूटरों (Sharp Shooters) को पकड़ने के बाद दावा (Claim) किया है कि सिद्धू मूसेवाला के अलावा दो और लोग थे इन शूटरों के निशाने (Target) पर।

CrimeTak
follow google news

Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Moose Wala Murder) केस में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जिन दो शूटरों को पकड़ा है, उनके पास से जो कुछ भी दिल्ली पुलिस को मिला, वो तो चौंकाने वाला है ही, साथ ही 19 बरस के शार्प शूटर अंकित सिरसा (Ankit Sirsa) ने गिरफ़्तारी के बाद दिल्ली पुलिस के सामने जो राज फाश (Reveal) किया वो तो और भी ज़्यादा चौंकाने वाला है।

29 मई को मानसा के जवाहरके गांव के पास छह शूटरों ने सिद्धू मूसेवाला की थार गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके पंजाबी सिंगर को मौत के घाट उतार दिया था। उस हत्याकांड में शामिल छह शूटरों में से दो शूटर अब तक दिल्ली पुलिस की गिरफ़्त में आ चुके हैं। जबकि बाकी की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें...

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के दावे के मुताबिक अंकित सिरसा और उसके साथी सचिन चौधरी को पुलिस ने रविवार को दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाक़े से गिरफ्तार किया था। और उसी के साथ पंजाब पुलिस की वर्दियां और भारी मात्रा में तमंचे पिस्तौल और गोलियां भी बरामद की थीं।

Moose Wala Murder Case: पुलिस के पकड़े गए शूटरों के पास से पिस्तौल और तमंचों के अलावा भारी तादाद में गोलियां भी बरामद हुई हैं लेकिन सबसे ज़्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि पंजाब पुलिस की वर्दी भी इन लोगों के पास से मिली है, जिसका इस्तेमाल सिद्धू मूसेवाला मर्डर के लिए इस्तेमाल किया जाना था। लेकिन जब बिना वर्दी के काम हो गया तो वो वर्दी इन लोगों ने अपने पास ही रख ली थी। गरज ये कि अगर कहीं किसी राज्य में पकड़े गए तो पुलिस की वर्दी पहनकर निकल लेंगे।

लेकिन बात यहीं मुकम्मल नहीं हुई, बल्कि दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर हरगोबिंद सिंह धालीवाल के मुताबिक अंकित सिरसा ने पुलिस के सामने ये राज़ खोला है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले लॉरेंस बिश्नोई के शॉर्प शूटरों के निशाने पर दो और लोग भी थे। अंकित ने ही पुलिस को बताया था कि उन दो लोगों का टारगेट पूरा करने के बाद ही ये लोग विदेश भागने की प्लानिंग कर रहे थे।

Moose Wala Murder Case: सवाल उठता है कि आखिर वो दो लोग कौन था जिन्हें इन लोगों ने अपने निशाने पर ले लिया था। क्या वो गैंग्स्टर थे या फिर कोई और...या फिर कोई दूसरा सेलेब्रिटी...इसके बारे में अभी तक तस्वीर साफ नहीं हो सकी है।

लिहाजा पुलिस अब अंकित और उसके साथी सचिन चौधरी से अब इस बात का पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर वो दो कौन लोग हैं, जिनको सिद्धू मूसेवाला की ही तर्ज पर मौत के घाट उतारने का इन लोगों ने प्लान बना रखा था।

    follow google newsfollow whatsapp