फोन चुराकर भाग रहे चोर का पीछा कर रहे स्कूल टीचर ट्रेन की चपेट में आए, मौके पर हुई मौत

PTI

17 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

फोन चुरा भागने वाले चोर का पीछा कर रहे स्कूल टीचर की ट्रेन की चपेट में आकर मौत Madhya Pradesh's Shahdol School teacher chasing a thief dies hit by a train crime news in hindi on crime tak

CrimeTak
follow google news

MP Crime News : मोबाइल फोन चुराकर भाग रहे एक चोर का पीछा करते हुए एक स्कूली टीचर ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में उस स्कूल टीचर की हादसे में मौके पर मौत हो गई. ये हादसा मध्य प्रदेश के शहडोल इलाके में हुआ. मरने वाले टीचर की पहचान 54 वर्षीय मनोज नेमा के रूप में हुई.

शासकीय रेलवे पुलिस के सहायक उप निरीक्षक जेठू सिंह ने बताया कि घटना रविवार यानी 15 मई की देर रात शहडोल रेलवे स्टेशन पर हुई. पुलिस ने बताया कि मनोज रविवार रात दुर्ग-अजमेर ट्रेन से भिलाई से सागर के लिए जा रहे थे तभी ट्रेन में एक अज्ञात व्यक्ति ने किसी को फोन करने के लिए उनसे उनका मोबाइल फोन लिया. उनके अनुसार जब शहडोल स्टेशन पर रुकने के लिए ट्रेन की गति धीमी हुई तो अचानक आरोपी फोन लेकर भागने लगा.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि मनोज ने उसका पीछा करना शुरु किया लेकिन भागने के दौरान वह फिसल कर पटरी पर गिर गए और ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने बाद में शहडोल के खीरी गांव के निवासी राजेंद्र सिंह को मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से मोबाइल फोन बरामद कर लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे जांच कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp