Delhi Crime: दिल्ली में सनसनीख़ेज़ क़त्ल, ग्रॉसरी Shop में घुसकर व्यापारी को मारे 25 चाकू

TANSEEM HAIDER

20 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Delhi News: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में चार बदमाशों ने ग्रॉसरी की दुकान में घुसकर व्यापारी शाहनवाज की हत्या कर डाली. आरोपियों ने शाहनवाज पर चाकू से तब तक वार किए जब तक कि उनकी मौत नहीं हो गई.

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक व्यापारी (Businessman) की चाकू (Knife) से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई। बेखौफ बदमाशों ने ग्रॉसरी शॉप (Shop) में घुसकर दुकानदार को ताबड़तोड़ कई चाकू मारे जिससे मौके पर ही उनकी मौत (Death) हो गई।

जानकारी के मुताबिक भजनपुरा में शाहनवाज़ अपनी ग्रॉसरी शॉप चलते हैं। इस दुकान में ही चार बदमाशों ने घुसकर उन पर चाकू से हमला बोल दिया। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक मरने वाले 30 साल के शाहनवाज़ मूल रूप से सीतामढ़ी बिहार के रहने वाले थे। वह परिवार के साथ भजनपुरा के सुभाष मोहल्ला में रहा करते थे। शहनवाज घर के पास ही अपनी ग्रॉसरी शॉप चलाते थे।

गुरुवार देर रात वह अपनी दुकान पर मौजूद थे तभी करीब 8:45 पर चार अज्ञात बदमाश उनकी दुकान में जबरन घुस आए। इससे पहले कि शाहनवाज कुछ समझ पाते बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला बोल दिया। बदमाश शाहनवाज़ को तब तक चाकू मारते रहे जब तक उनकी मौत नहीं हो गई।

दुकान में घुसे बेखौफ बदमाशों ने शाहनवाज पर तब तक वार किया जब तक उस जमीन पर नहीं गिर पड़े। सभी हमलावर उन पर चाकू बरसाते रहे और तब तक चाकू मारते रहे जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। जानकारी के मुताबिक शाहनवाज़ के शरीर पर 25 से ज्यादा चाकू के जख्म पाए गए हैं। उनके शरीर के हिस्सों पेट, हाथ, सीने और गले में बुरी तरह चाकुओं के जख्म पाए गए हैं। पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp