भरे क्लास में छात्र ने टीचर को मारी गोली, 33 घंटे तक दर्द से तड़पने के बाद मौत, वजह हैरान कर देगी

Crimetak

06 May 2024 (अपडेटेड: May 6 2024 10:57 AM)

एक तरफा प्यार में पागल छात्र ने कंप्यूटर सेंटर में घुसकर अपनी टीचर को गोली मार दी। करीब 33 घंटों तक टीचर दर्द से तड़़पती रही और डॉक्टर से बचाने की गुहार लगाती रही लेकिन डॉक्टर उसके शरीर में फंसी गोली नहीं निकाल सके और न ही टीचर को बचा सके।

CrimeTak
follow google news

Bijnor Student Shoots Teacher: ' छात्र एक तरफा प्यार करता था' 'टीचर ने किया इनकार' भरे क्लास में मारी गोली' 33 घंटे तक जिंदगी और मौत से लड़ती रही टीचर, आखिरकार हार गई जिंदगी की जंग! असल में ये किस्सा उत्तर प्रदेश के के बिजनौर से सामने आया जहां कई घंटों तक मौत से लड़ने के बाद आखिरकार एक टीचर ने दम तोड़ दिया। उसका कुसूर सिर्फ इतना था कि वो सुंदर थी और टीचर थी, लेकिन उसकी ही क्लास में पढ़ने वाले छात्र को इकतरफा प्यार में गिरफ्तर होने से बचा नहीं सकी।

शरीर में फंसी गोली नहीं निकल सकी

यह भी पढ़ें...

उसके बस में था एक छात्र को भटकने से बचाने के लिए इनकार करना सो उसने कर दिया मगर छात्र को टीचर का ये इनकार इस कदर नागवार गुजरा कि उसने क्लास में ही तमाम बच्चों के सामने गोली मार दी। वो टीचर अपने शरीर में फंसी गोली की वजह से दर्द से तड़पते हुए डॉक्टर से खुद को बचाने की गुहार लगाती रही। गुहार लगाते-लगाते 32 घंटे 51 मिनट तक मौत से लड़ती रहीं। मगर, डॉक्टर भी उसे बचा नहीं सके।  मेरठ में इलाज के दौरान टीचर की मौत हो गई। ऑपरेशन होने के बाद भी उसके शरीर में फंसी गोली को निकाला नहीं जा सका था। 

कंप्यूटर सेंटर में गोली मारी

बिजनौर में शुक्रवार को हर रोज की तरह 25 साल की टीचर कंप्यूटर सेंटर में अपने छात्रों को पढ़ाने के लिए पहुंची थी। तभी कुछ ही देर बाद फिर से प्रेक्टिस करने के नाम पर क्लास में घुसे छात्र प्रशांत ने तमंचे से गोली मार दी और वहां से फरार हो गया। छात्र के सेंटर से भागते और मोटरसाइकिल से फरार होने की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई। गोली की वजह से बुरी तरह से घायल हुई टीचर को अस्पताल ले जाया गया मगर उसकी हालत लगातार खराब होती जा रही थी तो डॉक्टरों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया।

दोस्त से खरीदा था तमंचा

शुक्रवार को ही टीचर का ऑपरेशन किया गया। काफी खून बह जाने की वजह से उसे खून भी दिया गया। मगर इलाज के दौरान खून बहना तो बंद हो गया था, मगर शरीर में फंसी गोली को नहीं निकाला जा सका था। करीब 32 घंटे 51 मिनट तक जिंदगी और मौत के बीच जूझने के बाद उसने दम तोड़ दिया। उधर, पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने वारदात में इस्तेमाल तमंचा चार साल पहले अपने दोस्त से खरीदा था।

केस में जुड़ गई हत्या की धारा

पुलिस शादीपुर इलाके में रहने वाला आरोपी प्रशांत के पिता लवकुश को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जिस वक्त पुलिस ने छात्र को हिरासत में लिया था उस समय तो टीचर जिंदा थी और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था मगर इलाज के दौरान टीचर ही मौत होने के बाद अब पुलिस इस मामले में हत्या की धाराओं को भी शामिल कर देगी। शनिवार को शहर कोतवाली पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का चालान जानलेवा हमले की धाराओं में किया।

    follow google newsfollow whatsapp