पति को था बीवी के 'करेक्टर' पर शक, फिर जो उसने किया तो इलाका सहम गया

GOPAL SHUKLA

06 May 2024 (अपडेटेड: May 6 2024 11:27 AM)

मुंबई के मालाबार हिल में एक शख्स को इस बात का शक हो गया था कि उसकी पत्नी के दूसरे मर्दों के साथ नाजायज ताल्लुकात है। नशे की हालत में जब घर पर झगड़ा हुआ तो उसने जो किया उसकी दास्तां सबसे पहले उसके बेटे ने पुलिस को बताई और सारा इलाका सन्न रह गया।

CrimeTak
follow google news

Malabar Hill Murder: कहते हैं शक वो बीमारी है जिसका दुनिया में कोई इलाज नहीं। इसी शक की बीमारी से घिरे एक शख्स ने मुंबई के मालाबार हिल इलाके में अपनी बीवी की हत्या कर दी। उसे शक था कि उसकी पत्नी उसकी पीठ के पीछे गुलछर्रे उड़ाती है और उसके कई लोगों के साथ नाजायज ताल्लुकात थे। 

बेटे ने मामा को बताई हत्या की बात

यह भी पढ़ें...

मालाबार हिल इलाके के शिमला नगर में रहने वाले अजय वर्धम के खिलाफ मालाबार हिल थाने में उसके साले ने एक शिकायत तर्ज करवाई। उस शिकायत के मुताबिक अजय वर्धम ने अपनी पत्नी अंजलि अजय वर्धन की चाकू मारकर हत्या कर दी। अंजलि के भाई के मुताबिक उसके जीजा यानी अजय वर्धम ने नशे की हालत में अंजलि की हत्या की। इस हत्या के बारे में खुलासा तब हुआ जब अंजलि के बड़े बेटे ने वारदात के बाद घर के ही पास रहने वाले अपने मामा अशोक नलवाड़े को फोन पर इस बात की जानकारी थी। 

चाकू से किए ताबड़तोड़ वार

मौके पर पहुँचे अशोक नलवाड़े को जो बात पता चली उसके मुताबिक शनिवार की रात करीब 10-10.30 बजे के आस पास खाना खाते समय अजय और अंजलि के बीच झगड़ा हुआ। और बात हाथापायी तक जा पहुँची। इसी बीच नशे में धुत अजय ने वहीं चाकू लेकर अंजलि पर ताबड़तोड़ कई वार किए। जब वो बुरी तरह से जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़ी तो अजय वहां से भाग गया। अंजलि के भाई अशोक नलवाड़े जब उसे बुरी तरह से जख्मी हालत में लेकर अस्पताल पहुँचे तब तक वो खत्म हो चुकी थी। इस बात का भी खुलासा हुआ कि अजय अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। और इसी बात को लेकर दोनों में उस रात झगड़ा हुआ था।  

सबूत मिटाने में मां गिरफ्तार

हत्या के इस मामले में पुलिस ने अजय वर्धम के खिलाफ तो एफआईआर दर्ज कर ली साथ ही सबूत मिटाने के इल्जाम में अजय की मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मौका-ए-वारदात से अजय की मां ने खून पोंछकर साफ कर दिया था। 

    follow google newsfollow whatsapp