UP Sex Scandal: Ex MLA की बेटी को अश्लील फोटो दिखा ये नेता करता रहा ब्लैकमेल, करोड़ों वसूले और पांच साल तक किया रेप

GOPAL SHUKLA

• 09:14 AM • 09 May 2024

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक सेक्स स्कैंडल सामने आया। यहां एक पूर्व विधायक की बेटी को एक सपा नेता आसिफ अली पर पांच साल तक ब्लैकमेल करके उसके साथ रेप करने का आरोप है, साथ ही ये भी इल्जाम लगाया गया है कि उसने लड़की से उसकी अश्लील तस्वीरों को दिखाकर 6 करोड़ रुपये भी वसूले हैं। फिलहाल नेता फरार है

CrimeTak
follow google news

UP Sex Scandal:  एक और सेक्स स्कैंडल उत्तर प्रदेश से सामने आया है जहां एक पूर्व विधायक की बेटी को एक नेता ने न सिर्फ उसकी अश्लील तस्वीरों के सहारे ब्लैकमेल किया, बल्कि उसके साथ बलात्कार भी किया। और ये सिलसिला एक दो दिन नहीं बल्कि पूरे पांच साल तक चलता रहा।  अब जाकर मामला पुलिस के सामने आया है। किस्सा उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है। 

पूर्व विधायक की बेटी का संगीन आरोप

यह भी पढ़ें...

मुरादाबाद में पूर्व विधायक की बेटी से रेप का संगीन और घिनौना इल्जाम किसी और पर नहीं बल्कि वहां के एक नेता पर लगा है। बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी का वो आरोपी नेता फिलहाल फरार है। पुलिस ने ये शिकायत मिलने के बाद सपा नेता समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। खुलासा हुआ है कि सपा के उस आरोपी नेता की पहचान आसिफ अली के तौर पर हुई है। जिस पर इल्जाम ये है कि उसने पूर्व विधायक की बेटी को पांच साल तक ब्लैकमेल करके उसके साथ दरिंदगी करता रहा। 

अश्लील तस्वीरों के दिखाकर धमकाया

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की की अश्लील फोटो के सहारे आरोपी उसे न सिर्फ धमकाता रहा बल्कि अपनी मनमर्जी करता रहा। उन अश्लील तस्वीरों को डिलीट करने के लिए महिला से 6 करोड़ रुपये भी वसूल लिए। इतना ही नहीं पुलिस की शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपी नेता उस पर तेजाब फेंकने की धमकी भी दे रहा है। 

फोटो डिलीट के नाम पर करोड़ों वसूले

पीड़ित का कहना है कि दो साल पहले पिता के निधन के बाद से आसिफ अली का घर पर आना जाना था। एक दिन उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया, फिर रेप किया, न्यूड फोटो भी क्लिक किए। बाद में फोटो वायरल करने की धमकी  देकर ब्लैकमेल करता रहा। उसने ये सब पांच सालों तक किया। इसके साथ-साथ फोटो डिलीट करने के नाम पर उसने 6 करोड़ रुपये भी वसूल कर लिए।

शादी में मुलायम सिंह भी आए थे

फिलहाल, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। कार्रवाई जरूर की जाएगी। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता मुरादाबाद के सिविल लाइन्स एरिया में रहती है. उसके पिता पड़ोस के जिले में एक विधानसभा सीट से 2 बार विधायक रहे, जबकि दादा नेहरू सरकार में संसद में एक अहम अधिकारी रह चुके हैं। उसकी शादी 11 साल पहले हुई थी। उसकी शादी में नेता जी मुलायम सिंह यादव भी शामिल हुए थे। 

    follow google newsfollow whatsapp