बीवी ने नंगा कर सिगरेट से प्राइवेट पार्ट दाग दिया, बेडरूम में लगे कैमरे में सब हुआ रिकॉर्ड

GOPAL SHUKLA

06 May 2024 (अपडेटेड: May 6 2024 11:25 AM)

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक ऐसी खबर और वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बारे में इससे पहले कभी किसी ने न तो सुना और न ही कभी देखा। एक बीवी अपने शौहर पर जुल्म करती थी जिसके बारे में वो किसी से बता नहीं सकता था। तब उसने कमरे में लगाया एक हिडेन कैमरा और उस कैमरे में वो सब कुछ रिकॉर्ड हुआ जिसे वो शब्दों में बयां नहीं कर सकता था।

CrimeTak
follow google news

Bijnaur Crime: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से जो किस्सा इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) होकर तैर रहा है वो न सिर्फ हैरान करता है, बल्कि हर सुनने और देखने वालो के सिर से पांव तक झुरझुरी पैदा कर देता है। 

जुल्म की इंतेहा

यह भी पढ़ें...

जो खुलासा सामने आया है उसमें प्रेमिका से बीवी बनी एक औरत ने अपने ही शौहर पर जुल्म करने की जो इंतेहा की वो जैसे ही जमाने के सामने आई, तो सभी के होश उड़ गए। असल में अगर ये पूरा किस्सा कैमरे में कैद न होता तो शायद कोई इस पर यकीन भी नहीं कर पाता। किस्सा बिजनौर के स्योहारा इलाका का है। 

क्या दिख रहा वीडियो में.. 

असल में एक नौजवान मन्नान जैदी ने चार महीने पहले मेहर जहाँ से निकाह किया था। बीवी अक्सर अपने पति पर जुल्म ढाती रहती थी, लेकिन ये बात बताने में मन्नान को हिचक होती थी। तब उसने बीवी की करतूत को कैद करने के लिए चुपचाप कमरे में एक हिडन कैमरा लगवा दिया था। एक रात पति मन्नान को दूध में नशे की दवाई देकर बीवी मेहर जहाँ ने पति के बेहोश होने पर उसे जमीन में लिटाकर नंगा कर दिया। पहले तो मेहर जहां सिगरेट पीती रही और सिगरेट से पति के शरीर पर दागती रही। उसने अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर को कई बार सिगरेट से दागा। शौहर मन्नान नशे में चिल्लाता रहा.. मगर बीवी को तनिक भी रहम नही आया। आरोप तो यहां तक है कि मेहर जहां ने उसका गुप्तांग भी काटने की कोशिश की।

वीडियो के साथ पुलिस में शिकायत

अपने साथ हुए इस जुल्म और उसकी जीती जागती तस्वीरों को साथ लेकर मन्नान ने फौरन पुलिस से संपर्क किया और बिजनौर पुलिस को वो वीडियो सबूत के तौर पर भेजकर अपनी शिकायत दर्ज करवा दी। तब पुलिस ने एक्शन में आकर मेहर जहां को गिरफ्तार कर लिया। खुलासा ये भी है कि इस सिलसिले में पति पत्नी के बीच में कोई वो भी है। मन्नान को काफी समय से इस बात का भी शक है कि मेहर जहां के कुछ और मर्दों के साथ संबंध हैं हालांकि इस बात के उसके पास कोई सबूत नहीं है। मगर उसने जब दो तीन बार मेहर जहां से इस बारे में बात की तो वो उससे झगड़ पड़ी। 

    follow google newsfollow whatsapp