B.Tech छात्र को चार गोली मारने वाले Ex BSF कर्मी की बेटी गिरफ्तार

GOPAL SHUKLA

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 11:27 AM)

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसाइटी में बीटेक छात्र को गोली मारने के सिलसिले में पुलिस ने अब आरोपी राजेश कुमार सिंह की बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि छात्र को चार गोलियां मारी गई जिनमें से तीन गोली पेट में और एक गोली सर में लगी है।

CrimeTak
follow google news

Daughter of EX- BSF Personnel Arrested: गाजियाबाद में बीटेक छात्र की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने अब हत्या के आरोपी की बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बीटेक के छात्र विपुल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चार गोली लगने की बात सामने आई है। इनमें से तीन गोली पेट में जबकि एक गोली सिर पर कान के पास लगी थी। 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का खुलासा

यह भी पढ़ें...

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में बीटेक छात्र विपुल वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एबीईएस कॉलेज के बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र विपुल वर्मा को शुक्रवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे सोसाइटी में ही गोली मारी गई थी। सोसायटी में ही रहने वाली विपुल की परिचित दीप्ति के पिता और बीएसएफ से रिटायर राजेश कुमार सिंह ने विपुल को चार गोली मारी थी। इनमें तीन गोली पेट में लगी और एक गोली सिर में कान के पास लगी।

घर बुलाकर मारी गोली

राजेश कुमार सिंह ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि विपुल उनकी बेटी दीप्ती को परेशान कर रहा था। विपुल सोसायटी में निंबर टावर में सातवें पर फ्लोर के फ्लैट में रहता था जबकि दीप्ति दूसरी लड़कियों के साथ 14वीं मंजिल के फ्लैट में रहती थी। राजेश कुमार सिंह दिल्ली में एक कंपनी में सुरक्षाकर्मी हैं और वो रात में ही दिल्ली से सोसाइटी पहुँचे थे। देर रात करीब साढ़े तीन बजे राजेश कुमार सिंह ने ही फोन करवाकर विपुल को ऊपर बुलाया था। विपुल अपने दोस्त आशीष कुमार गुप्ता के साथ जब फ्लैट पर पहुंचा तब आरोपी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इससे पहले विपुल कुछ संभल पाता तभी आरोपी राजेश ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से विपुल पर फायर झोंक दिया। मौके से भागते हुए आशीष पर भी एक फायर करने की बात सामने आ रही है।

दीप्ती को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दीप्ती को आरोपी का साथ देने के मामले में बराबर का भागीदार माना गया लिहाजा पुलिस ने रविवार को दीप्ती को भी गिरफ्तार कर लिया है। 
 के मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपित युवती दीप्ति को भी गिरफ्तार कर लिया। रविवार को इससे पहले पुलिस ने विपुल की गोली मारकर हत्या के आरोपित राजेश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि विपुल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चार गोली शरीर में लगने की जानकारी सामने आई है। 

छात्र के शव का अंतिम संस्कार

विपुल के फूफा अमित वर्मा का कहना है कि शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद रात करीब 10 बजे उसके घरवाले शव लेकर बलिया चले गए। विपुल के चाचा विनोद वर्मा के मुताबिक रविवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

    follow google newsfollow whatsapp