छह महीने पहले खोए तोते को नहीं ढूंढ पाई नोएडा पुलिस तोते की मालकिन ने पुलिस से लगाई गुहार,सुनिए वायरल ऑडियो

Crimetak.in

13 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:05 PM)

Woman arguing with noida police to find her parrot, call audio goes viral

CrimeTak
follow google news

वायरल ऑडियो में महिला थाना प्रभारी से तोता ढूंढने की गुहार लगा रही है। थाना प्रभारी से महिला ने शिकायत की आपने जिन चौकी प्रभारी का नंबर दिया था वो कह रहे है हमारे क्षेत्र का मामला नहीं है।

थाना प्रभारी ने बताया है कि आपका मामला सदरपुर चौकी का है । एसएचओ ने महिला को पूरा विश्वास दिलाया कि वो कहीं से भी उनका तोता ढूंढ कर निकाल लाएंगे। वो सदरपुर चौकी की पुलिस को तोता ढूंढने में लगा देंगे और बहुत जल्द उनका तोता उन्हें मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें...

महिला ने तोते की गुमशुदगी के पीछे पास के ही एक पड़ोसी का हाथ बताया जिस पर थाना प्रभारी ने इस एंगल से भी मामले की जांच करने की बात कही ।

दरसल महिला ने सबसे पहले डायल 112 पर फोन कर के तोता खोने की शिकायत की जिसके बाद डायल 112 ने संबंधित थाना सेक्टर 39 को मामले से अवगत कराया था।

महिला ने अपने एक पड़ोसी पर शक भी जाहिर किया था, पुलिस का कहना है पड़ोसी से पूछताछ में पता चला की तोता उड़ के उनके छत पर आया था फिर वहां से भी उड़ गया।

वहीं तोते की मालकिन के मुताबिक तोता केवल पांच महीने का है और वो उड़ नहीं सकता।लिहाजा उन्हें पड़ोसी पर शक है जो अब अपना मकान खाली कर के दूसरी जगह जा चुका है।

वही थाना प्रभारी सेक्टर 39 राजीव बालयान ने बताया कि मामला करीबन 6 महीने पहले का है सदरपुर निवासी एक महिला ने अपना तोता गुम होने की शिकायत की थी।

जांच में पता चला कि तोता उड़ गया है, महिला को भी बता दिया गया था हालांकि महिला अब भी उम्मीद लगाए बैठी है कि किसी न किसी दिन पुलिस उसका तोता ढूंढ कर ले ही आएगी।

    follow google newsfollow whatsapp