ड्रग्स मामले में NCP नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को जेल भिजवाने की धमकी क्यों दे डाली?

SUNIL MAURYA

21 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

Why did NCP leader Nawab Malik threaten to send Sameer Wankhede to jail in the drug case?

CrimeTak
follow google news

NCB Drugs Case : ड्रग्स को लेकर बड़े-बड़े एक्शन लेने वाले एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को लेकर NCP नेता नवाब मलिक ने कई बातें कहीं. उन्होंने कहा है कि नवाब मलिक किसी से डरने वाला नहीं है. एनसीपी नेता ने ये भी दावा किया कि समीर वानखेड़े को जेल में डलवाए बिना मैं रुकने वाला नहीं हूं.

एनसीपी नेता ने ये भी कहा कि समीर वानखेड़े एक तोते की तरह है जो दूसरे के इशारे पर काम करता है. वो रोजाना फर्जी केस दर्ज करते हैं. कभी किसी एक्टर या किसी एक्ट्रेस या फिर किसी घर में. मेरे दामाद को भी गिरफ्तार किया था. लेकिन कोर्ट ने क्या कहा. जिन धाराओं में गिरफ्तार किया गया वो उन पर लगती ही नहीं थी. हालांकि, इन आरोपों को बेवजह बताते हुए समीर वानखेड़े ने कहा है कि मैं ऐसे आरोप लगाने वाले के खिलाफ कानूनी एक्शन लूंगा.

यह भी पढ़ें...

महाराष्ट्र और बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश : आरोप

ये सब फर्जीवाड़ा सिर्फ महाराष्ट्र और बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है. ये बीजेपी की साजिश है. मैं तब तक चुप नहीं बैठूंगा जब तक ये साबित ना कर दूं कि ये सभी फर्जी है. नवाब मलिक का दावा है कि ये अधिकारी कुछ नेताओं के कहने पर जानबूझकर ये दबाव डाल रहे हैं.

ये दबाव सिर्फ इसलिए डाले जा रहे हैं ताकि हजारों करोड़ों रुपये की काली कमाई हो सके. लेकिन मैं इनकी पोल खोल के रहूंगा. जो लोग हमें जेल में डालना चाहते हैं उन्हें ही एक दिन जेल में जाना होगा. नवाब मलिक ने दावा किया कि मेरे पास कई सबूत हैं. इसे जल्द ही सबके सामने लाऊंगा.

21 अक्टूबर की शाम को महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेडे कितना फर्जी इंसान है. उससे जुड़े सारे सबूत मेरे पास हैं. वो इतना ज्यादा फर्जी इंसान है कि इसके खिलाफ सबूत सामने लाने पर उसकी एक दिन में नौकरी चली जाएगी. उसके बाद समीर को जेल जाने से कोई नहीं रोक पाएगा.

आरोप : तुम पर दबाव डालने वाला तुम्हारा बाप कौन था?


पुणे जिले के मावल में अल्पसंख्यक समाज के एक सम्मेलन में नवाब मलिक ने कई हैरान करने वाली बात कही. उन्होंने कहा कि जब मेरे दामाद को गिरफ्तार किया गया था तो वानखेड़े ने मेरे पास मैसेज भेजकर सफाई दी थी. जिसमें लिखा था कि उसने कुछ नहीं किया है. ऊपर से एक्शन लेने का उस पर दबाव था. इस पर मलिक ने वानखेड़े के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए सवाल पूछा है कि तुम पर दबाव डालने वाला तुम्हारा बाप कौन था? इसका जवाब हमे देना होगा.

दुबई और मालदीव में घूमने का लगाया आरोप


NCP प्रवक्ता नवाब मलिक ने एक वीडियो जारी करते हुए ये भी आरोप लगाया कि कोरोना काल में फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां मालदीव और दुबई में थीं. उसी दौरान NCB के ये अधिकारी समीर वानखेड़े भी परिवार के साथ घूमने गए थे. इसे लेकर कुछ फोटो भी शेयर करते हुए कहा कि ये उसके सबूत हैं. नवाब मलिक ने वानखेड़े से पूछा कि आखिर उनके परिवार के लोग मालदीव और दुबई में क्या कर रहे थे? इसका जवाब उन्हें जनता को देना चाहिए.

समीर वानखेड़े ने ये कहा

वहीं, नवाब मलिक के आरोपो और दावों पर एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा है कि अगर कोई ईमानदारी से काम करने के लिए जेल भेजना चाहता है तो भेज दे. उन्होंने ये भी कहा कि जिस तरह से उनके परिवार को लेकर गलत आरोप लगाए गए हैं उसके लिए मैं सीनियर अधिकारियों से बात कर कानूनी कार्रवाई भी करूंगा. उन्होंने ये भी कहा कि वो आगे भी ईमानदारी से काम करते रहेंगे. इस तरह के आरोपों से चुप नहीं रहेंगे. समीर ने ये भी कहा कि वो कभी दुबई नहीं गए.

    follow google newsfollow whatsapp