West Bengal Crime: होटल के कमरे में प्रेमिका की गला दबाकर हत्या, प्रेमी ने थाने में किया सरेंडर

TANSEEM HAIDER

26 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

North 24 Parganas: पुलिस अफसरों के मुताबिक कूचबिहार जिले की रहने वाली सोमा मंडल दो दिन पहले ही अपने प्रेमी सुमन साहा के साथ स्टार रेस्टोरेंट कम बार नाम के होटल में पहुंची थी।

CrimeTak
follow google news

Girlfriend Murder: यह दिल दहलाने वाली घटना बुधवार को पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के जेठिया में हुई है। एक प्रेमी (Lover) ने अपने रिश्ते में एक ट्विस्ट को लेकर होटल (Hotel) के कमरे (Room) में अपनी प्रेमिका (Girlfriend) का गला घोंट दिया। इसके बाद आरोपी लड़के प्रेमी ने पुलिस के सामने थाने में सरेंडर कर दिया।

पुलिस ने जेठिया थाने के हलीशहर में कल्याणी एक्सप्रेस-वे के किनारे एक होटल से सोमा मंडल नामक 28 वर्षीय महिला का शव बरामद किया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक कूचबिहार जिले की रहने वाली सोमा मंडल दो दिन पहले ही अपने प्रेमी सुमन साहा के साथ स्टार रेस्टोरेंट कम बार नाम के होटल में पहुंची थी।

यह भी पढ़ें...

बुधवार की दोपहर सुमन गायब हो गया था। इसके बाद वह सीधे जेठिया थाने पहुंचा और पुलिस अफसरों का बताया कि उसने होटल के कमरे में अपनी  प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी ने हत्या की बात कबूल करते हुए पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

होटल में लड़की की हत्या की जानकारी मिलते ही मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने कमरा खोला तो देखा कि कमरे में बेड पर लड़की की लाश पड़ी है। पुलिस ने होटल के कमरे से शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

आरोपी सुमन साह ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि उसने गला घोंटने के बाद होटल के बाथरूम में नल से लटक कर जान देने की कोशिश भी की थी। लेकिन वो मरा नहीं जिसके बाद वो सीधे थाने आ गया।

पुलिस ने हत्या के आरोप में आरोपित प्रेमी सुमन साहा को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से बाद से ही पूरे इलाके में खौफ का माहौल है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने इस की जांच पर कुछ नहीं कहा है। आरोपी को बैरकपुर सब डिवीजन कोर्ट में पेश किया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp