क्या ड्रग्स का पैसा क्रिप्टो करंसी में चुकाया ? एनसीबी को है शक, कर रही है जांच

CHIRAG GOTHI

05 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

क्रूज शिप ड्रग केस में आया एक नहीं एंगल, NCB को शक है कि रेव पार्टी में यूज होने वाले ड्रग्स की खरीद क्रिप्टोकरेंसी के माध्यम से की गई थी, पढ़े crime news in Hindi, crime news today on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

तो क्या शाहरूख खान के बेटे आर्यन से जो ड्रग्स मिली है, उसका पैसा क्रिप्टो करंसी में चुकाया गया ? मायानगरी के बादशाह शाहरूख खान का बेटा जिस ड्रग्स कांड मे फंसा है उसकी जांच के तार अब भारत से बाहर भी जुडते दिख रहे है। एनसीबी को शक है कि जो ड्रग्स रेव पार्टी के लिए लाई गई थी उसका पैसा क्रिप्टो करंसी मे चुकाया गया। अब सवाल ये है कि ये पैसा किसने चुकाया और किसको। एनसीबी के सवालों की बौछार शाहरूख के बेटे और उसके दोस्तों पर हो रही है जो सात अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में है। एनसीबी इन तीन दिनों मे आर्यन से ये जानना चाहेगी कि

यह भी पढ़ें...

से किसने क्रूज पर पार्टी के लिए इनवाइट किया था ?

उसके दोस्तों के पास जो ड्रग्स मिला है उसका भुगतान किसने किया था ?

गिरफ्तार किए गए पैडलर से उसका क्या संबंध है ?

वो कब से ड्रग ले रहा है और किन पैडलर्स से ड्रग्स लेता रहा है ?

ड्रग्स लेने मे उसके साथी कौन कौन है ?

और उन चैट का क्या राज है जो उसके मोबाइल से रिकवर किए गए हैं ?

गिरफ्तार लोगों से मिले सुराग के आधार पर सोमवार को एनसीबी ने दो ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार किया। पहले श्रेयस नायर को पकडा किया। उसने क्रूज़ पार्टी में 25 लोगों को ड्रग्स मुहैया करवाया था। कुछ घंटों के बाद ही जोगेश्वरी से दूसरे सेलेब्रिटी ड्रग पैडलर को पकडा गया। उससे पांच लाख की एमडी नाम नाम की ड्रग्स मिली। ये ड्रग पैडलर बिटक्वाइन में ड्रग्स का पैसा लेता था। ये इस मामले में दसवीं गिरफ्तारी थी। अभी गिरफ्तारियों की तादाद भी बढ सकती है और खुलासों की भी।

    follow google newsfollow whatsapp