गाड़ी टच क्या हुई सरेराह कर दी युवक ने बुजुर्ग की डंडे से पिटाई, ना मारने की भीख मारता रहा बुजुर्ग, देखिए पिटाई का वायरल वीडियो

Crimetak.in

27 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

viral video mohali में senior citizen की पिटाई का video हुआ viral, कार से डंडा टच हो जाने पर युवक ने की थी बुजुर्ग की डंडे से पिटाई, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार visit crime tak for more crime news

CrimeTak
follow google news

झगड़े की आवाज सुनकर लोग भी इकट्ठा हो गए लेकिन उसके बाद भी युवक ने बुजुर्ग की डंडे से पिटाई कर दी। इसी बीच मौका-ए-वारदात के सामने रहने वाले एक शख्स की बेटी ने इस घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो में बुजुर्ग युवक के सामने गिड़गिड़ाता दिख रहा है जबकि युवक उसे गाली पर गाली दिए जा रहा है।

वीडियो में सुनाई दे रहा है कि युवक कह रहा है कि उसकी चार दिन पुरानी कार में बुजुर्ग ने डंडा और लात मारी है, ऐसे होते हैं क्या बुजुर्ग।

यह भी पढ़ें...

ये घटना पंचकुला के सेक्टर 11 की बताई जा रही है और बुजुर्ग पर डंडे बरसाने वाले युवक की पहचान मनोज के तौर पर हुई है। ये वारदात 22 नवंबर की है और जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो पंचकुला पुलिस भी एक्शन में आ गई और घटना के चार दिन 26 नवंबर को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जिस बच्ची ने ये वीडियो बनाया उसकी भी वीडियो बनाने में चीख निकल गई बाद में इसी वीडियो में वीडियो बनाने वाली बच्ची रोते हुए सुनाई दे रही है। वायरल वीडियो की मदद से पुलिस ने बुजुर्ग और आरोपी की पहचान कर ली। बुजुर्ग को आंखों से ठीक तरह से दिखाई नहीं देता है ।

वो 22 नवंबर को जब वॉक पर निकले थे तो आरोपी की कार उनके पास से तेजी से निकली थी जिसकी वजह से वो जमीन पर गिर गए और इस दौरान उनका डंडा कार से छू गया। आवाज सुनकर आरोपी मनोज ने कार रोक ली और बुजुर्ग के साथ मारपीट और गालीगलौज शुरु कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे तैसे आरोपी मनोज को बुजुर्ग की पिटाई करने से रोका। अच्छी बात ये है कि वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी अपनी सही जगह यानि जेल में पहुंच गया है।

    follow google newsfollow whatsapp