शर्मनाक : पाकिस्तान में सेल्फी के बहाने सैंकड़ों की भीड़ ने Tik-Tok स्टार के कपड़े फाड़े, जानवरों की तरह नोंचते रहे, 400 पर FIR दर्ज

SUNIL MAURYA

18 Aug 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:03 PM)

Violence against Tik-Tok star in Pakistan: Girl said - like animals, thousands of people scold me, tore my clothes naked

CrimeTak
follow google news

Sexual assault with Tik-Tok Star in Pakistan

इस तस्वीर को देखिए. ये तस्वीर 14 अगस्त की है. जगह है पाकिस्तान के लाहौर का मीनार-ए-पाकिस्तान पार्क. यहां हज़ारों की संख्या में लोग जश्न-ए-आजादी मना रहे थे. इन हज़ारों की भीड़ में दिख रही ये लड़की पाकिस्तान की टिक-टॉक स्टार है. वो फेमस यू-ट्यूबर भी है. इसके आसपास जुटी ये भीड़ लड़की के साथ सेल्फी लेने के बहाने आई थी. लेकिन कुछ देर बाद ही ये भीड़ उसकी इज्ज़त से खेलने लगी.

यह भी पढ़ें...

हजारों की भीड़ ने ना सिर्फ उसकी इज्ज़त से खेला बल्कि उसके बदन से लिबास के एक-एक हिस्से को नोंच डाला. लिबास के उन हिस्सों को हवा में फेंकने लगे. ना सिर्फ कपड़े फेंके बल्कि लड़की को भी हवा में उछाला.

एक या दो बार नहीं बल्कि कई बार. वो चीखती रही. रहमत की भीख मांगती रही. लेकिन हजारों की भीड़ में से एक भी हाथ मदद के लिए नहीं उठा. कुछ लोग मदद के बहाने क़रीब जरूर आए. लड़की को अपने हाथों में उठा भी लिया लेकिन फिर से हवा में उछाल दिया. मानों वो इंसान नहीं कोई खिलौना हो.

लोग मुझे टॉर्चर कर रहे थे. मेरे साथ खेल रहे थे. मेरी बॉडी में ऐसी कोई जगह नहीं बची है, जहां निशान नहीं हो. क्या पाकिस्तान की बेटी होने की यही सज़ा है. मैंने कोई अश्लील कपड़े नहीं पहने थे. लेकिन फिर भी वो जानवर से भी बदतर तरीक़े से मुझे नोंचते रहे. मैं जिंदा तो बच गई लेकिन किस काम की. मेरे पास तो जिंदा रहने की कोई वजह ही नहीं बची....पीड़िता

ये सिलसिला महज कुछ सेकेंड या मिनट नहीं बल्कि ढाई घंटे तक चला. ना पुलिस आई. ना कोई मददगार. उसके बदन पर एक भी कपड़े नहीं बचे थे. और ना हिम्मत. वो टूट गई. बेहोश हो गई. तब वो भीड़ वहां से हटी. फिर किसी तरह से कुछ लोगों की मदद से वो घर तक पहुंची.

लेकिन पाकिस्तान पुलिस ने कुछ नहीं किया. आखिरकार जब उस हैवानियत की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तब लाहौर पुलिस ने अज्ञात 400 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. लेकिन कार्रवाई अभी तक किसी पर नहीं हुई.

उस दिन कुछ लड़के मेरे पास सेल्फी लेने आए थे. फिर वो धीरे-धीरे मेरे शरीर पर गिरने लगे. कुछ देर बाद तो उन्होंने पूरी तरह से मुझे काबू कर लिया. मैंने उस दिन नए कपड़े बनवाए थे. समीज-सूट पहनी थी. लेकिन लोग कह रहे थे कैसे अश्लील लिबास पहन रखी है. बस यही बातें कहकर वो मुझे नोचने लगे. उस भीड़ ने मेरे बदन से सारे कपड़े उतार लिए. मैं टोटली नंगी हो गई थी.

घटना की पूरी कहानी, जानिए उसी पीड़ित लड़की की ज़ुबानी

उस दिन 14 अगस्त था. पाकिस्तान में जगह-जगह लोग आज़ादी का जश्न मना रहे थे. मैं एक यू-ट्यूबर और टिक-टॉक स्टार के नाते अपनी टीम के साथ लाहौर के मीनार-ए-पाकिस्तान पार्क में गई थी. वहां हजारों की भीड़ थी. शुरू में कुछ लड़के मेरे पास सेल्फी लेने आए थे.

फिर वो धीरे-धीरे मेरे शरीर पर गिरने लगे. कुछ देर बाद तो उन्होंने पूरी तरह से मुझे काबू कर लिया. मैंने उस खास दिन के लिए नए कपड़े बनवाए थे. समीज-सूट पहनी थी. लेकिन लोग ये कहकर मेरे बाल खींच रहे थे कि कैसे अश्लील लिबास पहन रखा है. यही कहते हुए वो मुझे नोंचने लगे. उस भीड़ ने मेरे बदन से सारे कपड़े उतार लिए. मैं टोटली नंगी हो गई थी.

मेरी सांस खत्म हो रही थी. मैं जमीन पर थी. कोई मेरी टांगें उठा रहा था तो कोई दूसरी हरकत कर रहा था. मैं दुनिया के सामने ये बोल रहीं हूं कि मैं अपनी ख़ुद की वीडियो ही नहीं देख पा रही हूं. मैं एक यू-ट्यूबर हूं. लेकिन किसी को हक़ नहीं है कि मुझे टोटली नंगा कर दे. जब एक औरत से ऐसा सरेआम किया जाता है तो उसके पास कुछ नहीं बचता.

जो लोग मुझे बचा रहे थे. वही हवा में उछाल दे रहे थे. एक कपड़े उतारता था तो दूसरा खींचने की कोशिश करता था. मेरे सामने दो बार पुलिस को कॉल की गई. मैंने पुलिस से आखिरी शब्द यही बोला था प्लीज हेल्प. इससे ज्यादा मैं बोल भी नहीं पाई. वहां 3-4 हजार लोग थे. मुझे लगा कि पूरी दुनिया ही मुझे नोंच रही है.

मेरी सांस खत्म हो रही थी. मैं जमीन पर थी. कोई मेरी टांगें उठा रहा था. मैं दुनिया के सामने ये बोल रहीं हूं कि मैं अपनी वीडियो ही नहीं देख पा रही हूं. मैं एक यूट्यूबर हूं. लेकिन किसी को हक़ नहीं है कि मुझे टोटली नंगा कर दे. जब एक औरत से ऐसा सरेआम किया जाता है तो उसके पास कुछ नहीं बचता.

उस वक्त अल्लाह की तरफ देखकर बस एक ही बात बोली. मुझे अपने पास बुला ले ख़ुदा. लोग मुझे टॉर्चर कर रहे थे. मेरे साथ खेल रहे थे. मेरी बॉडी में ऐसी कोई जगह नहीं बची है, जहां निशान नहीं है. क्या पाकिस्तान की बेटी होने की यही सजा है. मैंने कोई अश्लील कपड़े नहीं पहने थे. लेकिन फिर भी वो जानवर से भी बदतर थे. मुझे नोंचते रहे. मैं जिंदा तो बच गई लेकिन किस काम की. मेरे पास तो जिंदा रहने की कोई वजह ही नहीं बची.

पुलिस ने 3 दिन तक नहीं लिया एक्शन

इस पूरे मामले में 14 अगस्त की देर रात में यू-ट्यूबर की टीम ने पुलिस को थाने में जाकर शिकायत दी. लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. इसके बाद धीरे-धीरे ये वीडियो वायरल होने लगा. जगह-जगह लोगों ने विरोध भी जताया.

तब जाकर पुलिस ने तीन दिन बाद यानी 17 अगस्त की रात में आनन-फानन में 400 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया. जांच में ये भी पता चला है कि इस हरकत की कई लोगों ने वीडियो बनाकर भी उसे अश्लील वेबसाइटों पर डाल दिया है. फिलहाला, पाकिस्तान पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp