बहराइच के पास भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बस में टक्कर, 6 की मौके पर ही मौत

GOPAL SHUKLA

30 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Bahraich Accident News: लखनऊ से बहराइच जा रही बस और तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से छह यात्रियों की मौत हो गई जबकि 15 से ज़्यादा यात्री घायल हो गए। ये हादसा बुधवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे हुआ।

CrimeTak
follow google news

UP Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच से एक दिल दहलाने वाले सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां बुधवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक और रोडवेज की बस की आमने सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई जबकि 15 से ज़्यादा लोग बुरी तरह से जख़्मी बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

ये हादसा क्यों हुआ और किसकी गलती से हुआ अभी तक इसका पता नहीं चल सका है। बहराइच के जरवल इलाक़े में हुए हादसे के बाद आसपास लोगों में दहशत फैल गई।

यह भी पढ़ें...

UP News Hindi: अब तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक बहराइच और लखनऊ हाईवे पर ये हादसा घाघरा घाट के पास हुआ है। हादसे का शिकार हुई बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। चश्मदीदों के मुताबिक तेज रफ्तार ट्रक ने इस रोडवेज यात्री बस को साइड से जोरदार टक्कर मारी जिससे उसकी चपेट में आकर आधा दर्जन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

मौका-ए-वारदात पर पहुँची पुलिस की टीम ने बस में बुरी तरह फंस चुके 15 घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। राहत और बचाव का काम तेजी से चल रहा है। जो बस हादसे का शिकार हुई वो बस ईदगाह डिपो की है और लखनऊ से बहराइच जा रही थी।

Bahraich Road Accident: चश्मदीदों के मुताबिक जिस वक़्त ये हादसा हुआ उस वक्त सुबह के करीब साढ़े चार बजे थे और बस में ज़्यादातर मुसाफिर नींद के झोंके में थे। चश्मदीदों के मुताबिक तभी जरवल इलाक़े में एक ट्रक गलत दिशा से सामने से आया और बस में टक्कर मार दी।

नींद की वजह से ट्रक की टक्कर वाली तरफ बैठे यात्रियों को संभलने का मौका भी नहीं मिल सका और वो नींद में ही मौत की आगोश में समा गए।

    follow google newsfollow whatsapp