UP News: जबरन Kiss कर रहा था तो लड़की ने काट कर फेंका लड़के का होंठ

DEEPIKA SHARMA

05 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

UP News: यूपी (UP Crime) के मेरठ (Meerut) में अझौता नाम के गांव में लड़के ने जबरन लड़की को किस (Kiss) किया तो लड़की ने काट दिया लड़के का होंठ.

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh News: यूपी (UP Crime) के मेरठ (Meerut) में अझौता नाम के गांव से छेड़छाड़ (Sexual Harassment) का मामला सामने आया है. जिसके बाद महिला ने युवक का होंठ काटकर घायल कर दिया. महिला ने शोर मचाया तो आसपास काम कर रहे लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने बताया कि महिला काली नदी के किनारे जंगल में काम कर रही थी. आरोप है कि इसी दौरान लावड़ निवासी एक युवक वहां पहुंच गया और महिला को जबरदस्ती पकड़ लिया. आरोप ये भी है कि महिला को जान से मारने की धमकी भी दी गई. इसके बाद आरोपी लड़की को जबरन किस (Kiss) करने लगा. लड़की ने साहस दिखाया और अपने दांत से लड़के का (Lip Bite) होंठ काट लिया.

यह भी पढ़ें...

Uttar Pradesh News: इसके बाद युवक को पकड़ कर शोर मचा दिया. आसपास के लोग भाग कर आए और युवक को पकड़ लिया. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने युवक का होंठ पैकेट में रखकर सील किया और युवक को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. पुलिस की पूछताछ में थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी का नाम मोहित सैनी है.

    follow google newsfollow whatsapp