Uttar Pradesh News: 13 साल की लड़की के साथ दुकानदार ने किया डिजिटल रेप, मारपीट कर किया घायल

Crimetak

18 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Uttar Pradesh News: यूपी के मोदीनगर (Modinagar) में एक 13 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप (Digital Rape) किया गया. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है

CrimeTak
follow google news

Uttar Pradesh News: यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले के मोदीनगर में एक 13 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप (Digital Rape) किया गया है. एक दुकानदार से सामान लेने आई बच्ची से रिप किया गया. घर पहुंचकर बच्ची ने अपने परिवार वालों को सारी आपबीती बताई. बच्ची ने बताया कि उसे जबरदस्ती दुकान के अंदर ले जाया गया, उसके साथ गलत हरकत की और उसके साथ मारपीट भी की गई.

दुकान में बुलाकर किया रेप

यह भी पढ़ें...

13 साल की बच्ची दुकान के कुछ सामान लेने गई थी. बच्ची क्लास 6 की छात्रा है. परचून की दुकान पर पॉपकार्न लेने गई थी, जब वापस घर जाने लगी तो दुकानदार ने उसे दुकान में वापल बुलाया और अंदर ले गया. आरोप है कि दुकानदार ने बच्ची के साथ डिजिटल रेप किया. आरोप ये भी है कि बच्ची के साथ माकपीट करके उसे घायल भी कर दिया. किसी तरह बच्ची घर पहुंची और आपबीती घर वालों को बताई.

क्या है डिजिटल रेप ?

डिजिटल रेप दो शब्दों को जोड़कर बना है. इसका मतलब होता है महिला की बिना सहमति के उसके प्राइवेट पार्टस को अपनी उंगलियों या अंगूठे से छेड़ना रेप कहलाता है. विदेश की तरह भारत में इसके लिए कानून बना है. पुलिस ने बताया कि बच्ची के भाई ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) की धारोओं में दुकानदार मोहित कुमार निवासी अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

    follow google newsfollow whatsapp