अमेरिकी संसद भवन के पास विस्फोटक से भरे ट्रक मिलने की सूचना, मचा हड़कंप

SUNIL MAURYA

25 Aug 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:03 PM)

अमेरिकी संसद भवन के लाइब्रेरी के बाहर एक पिक-अप ट्रक में विस्फोटक होने की सूचना की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस द्वारा आसपास की इमारतों को खाली करा लिया गया है.

CrimeTak
follow google news

अमेरिकी संसद भवन के पास विस्फोटक पदार्थ से भरी एक संदिग्ध गाड़ी होने की सूचना मिली है. इस सूचना के बाद अमेरिकी खुफिया एजेंसी और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. सूचना के तुरंत बाद भारी संख्या में अमेरिकी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि एक पिकअप ट्रक में संदिग्ध विस्फोटक पदार्थ है.

यह भी पढ़ें...

US Capital Police ने ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी है. बताया जा रहा है कि वॉशिंगटन के कैपिटल हिल के पास एक संदिग्ध पिक-अप ट्रक देखा गया. उसी ट्रक में विस्फोटक होने की सूचना है. इस सूचना के बात तुरंत आसपास के इलाके को पूरी तरह से खाली करा दिया गया.

अभी खबर ये भी मिली है कि पुलिस ने आसपास की इमारतों को भी खाली करा लिया है. अमेरिकी संसद भवन की पुलिस ने कहा कि संदिग्ध वाहन की जांच की जा रही है. बम निरोधक दस्ते भी मौके पर पहुंच चुके हैं. इसके अलावा इमरजेंसी रेस्पॉन्स टीम भी मौके पर पुहंच गई है. सीसीटीवी फुटेज से भी पुलिस जांच कर रही है. आसपास के एरिया में किसी के भी एंट्री पर रोक लगा दी गई है.

    follow google newsfollow whatsapp