UP Crime: पत्नी ने खाना नहीं दिया तो सिर पर तवा मारकर कर दी हत्या, पति गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

13 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Noida Crime: पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया था, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

CrimeTak
follow google news

Noida Wife Murder: नोएडा के थाना फेस-3 पुलिस ने पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) करने वाले वांटेड (Wanted) पति (Husband) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। दरअसल 12 सितंबर को फेस-3 नोएडा पुलिस को खबर मिली थी कि ममूरा मे एक महिला की लहुलुहान लाश मिली है। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला की लाश जमीन पर पड़ी थी।

महिला के सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया था। जांच में पुलिस को पता चला कि ये लाश बी 144 श्रमिक कुंज में रहने वाली खुश्बू नाम की महिला की है। खुश्बू की शादी कुछ साल पहले ही अनुज कुमार नाम के शख्स से हुई थी। अनुज बिहार के बांका का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस को जांच के दौरान पड़ोसियों ने बताया कि जिस दिन ये वारदात हुई पति पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद गुस्से में आकर आरोपी पति ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस मामले में 302 के केस दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरु कर दी। सर्विलांस और मुखबिरों की मदद से पुलिस को पता चला कि खुश्बू का कातिल पति सेक्टर 59 ममूरा में छुपा हुआ है।

जिसके बाद पुलिस की कई टीमें बनाकर पूरे इलाके में छापेमारी करके अनुज को गिरफ्तार कर लिया।  गिरफ्तारी के बाद अनुज ने खुलासा किया कि 12 सिंतबर को अनुज का उसकी पत्नी खुशबु के साथ खाना न देने को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद अनुज ने खुश्बू के सिर पर तवा मारकर उसकी हत्या कर दी थी और फरार हो गया था।

    follow google newsfollow whatsapp