UP Crime: नींद ना आने से परेशान रिटायर्ड अधिकारी ने 16 मंजिल से कूदकर खुदकुशी की

TANSEEM HAIDER

19 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

UP News: दिल्ली से सटे नोएडा की एक सोसाइटी में एक पूर्व अधिकारी ने 16वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया, बताया जा रहा है कि पूर्व अधिकारी नींद नहीं आने की वजह से परेशान थे

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Crime News: नींद आने से परेशान रिटायर्ड अधिकारी (Retired Officer) ने 16 मंजिल (16th Floor) से कूदकर खुदकुशी (Suicide) कर ली। मरने वाले अधिकारी की पहचान विजय विनोद शंकर के रूप में हुई है। विनोद 65 साल के थे और एमटीएनएल (MTNL) के रिटायर्ड अधिकारी थे। बुधवार रात करीब 3:00 बजे क्रॉसिंग रिपब्लिक (Crossing Republic) में पंचशील वेलिंगटन सोसाइटी में वह 16 मंजिल से नीचे गिर गए।

जमीन पर गिरने की आवाज सुनकर गार्ड दौड़े और उन्होंने देखा कि लहूलुहान हालत में विनोद शंकर जमीन पर पड़े हुए हैं लिहाजा फौरन पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें...

विजय विनोद शंकर एमटीएनएल से सीनियर सुपरवाइजर के पद पर रिटायर हुए थे वह अपने परिवार के साथ क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहा करते थे।

मृतक विजय विनोद के बेटे विक्रांत ने पुलिस को बताया कि करीब 1 महीने से नींद ना आने से परेशान थे और देर रात तक बालकनी में टहला करते थे। उनकी तबीयत खराब चल रही थी वो रोज़ रात फ्लैट की बालकनी में घूमते रहते थे और बुधवार 3:00 बजे अचानक वह नीचे कूद गए।

गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके के हाई राइज सोसाइटी क्रॉसिंग रिपब्लिक के पंचशील वेलिंगटन सोसाइटी में रहने वाले विजय विनोद शंकर जिनकी उम्र 65 वर्ष के आसपास बताई जा रही है अपने दो बच्चे एवँ परिवार सहित यहां एक फ्लैट 1608 में रह रहे थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विजय शंकर पिछले कुछ समय से तनाव में चल रहे थे तनाव की वजह से वह रात रात भर सो नहीं पा रहे थे।

    follow google newsfollow whatsapp