UP Crime: 7 घंटे में सुलझी 3 साल के मासूम के अपहरण की गुत्थी, बुलंदशहर से अपहरणकर्ता गिरफ़्तार

TANSEEM HAIDER

22 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Noida News: फिरौती के लिए नोएडा से तीन साल के मासूम का अपहरण कर लिया गया था। राजस्थान से नोएडा अपने मायके आई युवकी के बेटे को बदमाश किडनैप करके ले गया।

CrimeTak
follow google news

Noida Crime News: फिरौती के लिए 3 साल के बच्चे को किडनैप (Kidnapping) करने का मामला नोएडा पुलिस (Police) ने सुलझा लिया है। नोएडा पुलिस ने इस सिलसिले में एक आरोपी (Kidnapper) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। यह आरोपी अपहरणकर्ता बुलंदशहर खुर्जा का रहने वाला है।

पुलिस ने 3 साल के बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। दरअसल सुनील जो कि दौसा राजस्थान के रहने वाले हैं उनकी पत्नी आरती नोएडा के beta-2 इलाके में अपने मायके आई हुई थी। इसी दौरान उनके 3 साल के बेटे का किडनैप हो गया।

यह भी पढ़ें...

जिसके बाद नोएडा पुलिस की कई टीमें इस किडनैपिंग की वारदात को सुलझाने की कोशिश में लगी हुई थी। जिस चाय की दुकान के पास से सुनील का 3 साल का बेटा किडनैप हुआ था वहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। इस कैमरे की फुटेज में देखा गया तो पता चला कि एक शख्स बच्चे को अपने साथ ले जा रहा है।

पुलिस ने प्रमोद की पीछा करना शुरू किया तो पता चला कि पहले तो प्रमोद डेल्टा 2 के श्मशान घाट के पास छुप गया था लेकिन उसके बाद वह वहां से भी फरार हो गया जिसके बाद पुलिस ने खुर्जा में उसके गांव में रेड की और बुलंदशहर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने मुँह बांधकर बच्चे को एक कमरे में छुपा कर रखा गया था आरोपी ने खुलासा किया कि वह बच्चे की जान के बदले भारी पैसों की वसूली करना चाहता था और अगर वसूली न कर पाता तो वह बच्चे को बेच देने की फिराक में था।

    follow google newsfollow whatsapp