UP News: ग्रेटर नोएडा में 2 साल की बच्ची की टब में डूबने से मौत, टब में भरा था पानी

TANSEEM HAIDER

13 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 13 2023 2:34 PM)

Noida News: घर में दो साल की बच्ची की टब में डूबकर हुई मौत से पूरा परिवार सदमें में है, एक दिन बाद बच्ची की जन्मदिन था।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

UP Shocking News: यह दिल दहला देने वाली घटना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर की है। यहां घर के आंगन में पानी से भरा टब रखा था। तभी खेलते खेलते दो साल की बच्ची टब के पास पहुंच गई। बच्ची आंगन में है घर के किसी सदस्य को पता नहीं चला। टब में पानी भरा था और बच्ची पानी से भरे टब में जा गिरी और पानी में डूबने से बच्ची की नमौत हो गई। 

काफी देर बाद परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरु की तो बच्ची बेसुध हालत में टब में पड़ी मिली। आनन फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। दो साल की बच्ची के इस तरह हादसे में हुई मौत के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा है। 

यह भी पढ़ें...

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। नोएडा के बादलपुर थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। ये घटना दुजाना इलाके की है। यहां चंद्रपाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। शनिवार को दोपहर चंद्रपाल की दो साल की बेटी साक्षी खेलते खेलते पानी के टब में जा गिरी। गौरातलब है कि 12 मार्च को साक्षी का जन्मदिन था। पूरा परिवार जन्मदिन की तैयारियों में जुटा था और मौत के मंजर ने पूरे परिवार को तोड़ कर रख दिया।  

    follow google newsfollow whatsapp