UP Crime: मथुरा पुलिस ने ट्रैक्टर चोर गैंग का किया खुलासा, गिरोह का सरगना गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

25 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:30 PM)

Mathura News: पकड़े गए ट्रैक्टर चोरी गैंग के सरगना के कब्जे से पुलिस ने 6 चोरी के ट्रैक्टर बरामद किए हैं, इस गैंग के बाकी सदस्यों की तलाश की जा रही है।

CrimeTak
follow google news

Mathura Theft Gang: आपने अक्सर चोरी (Theft) की वारदातों के बारे में सुना होगा। सोने-चांदी (Gold Silver) और कैश (Cash) की चोरी (Theft) के मामले अक्सर सामने आते हैं। पुलिस वाहन चोरों के गैंग का भी खुलासा करती है। इसी कड़ी में मथुरा पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया है। इस गैंग ने दर्जनों ट्रैक्टर चुराए हैं और उन्हे बेच दिया है।   

मथुरा के थाना मगोर्रा पुलिस ने अन्तर्राज्यीय ट्रैक्टर चोर गैंग के सरगना जुगदीन को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है पकड़ा गये गिरोह का सरगना जुगदीन पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित मथुरा आसपास के जिलों में ट्रैक्टर चोरी करके पश्चिमी उत्तर प्रदेश व अन्य स्थानों पर बेचने का काम करता था।

यह भी पढ़ें...

पुलिस इस गिरोह के दो अन्य लोगों की तलाश कर रही है। पकड़े गये ट्रैक्टर चोरी गैंग के सरगना के कब्जे से पुलिस ने 6 चोरी के ट्रैक्टर बरामद किए हैं। ग्रामीण इलाकों में कई स्थानों पर चोरी की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी गैंग के सरगना जुगदीन को गिरफ्तार किया है।

एसपी सिटी एम पी सिंह का कहना है कि ट्रैक्टर चोर गैंग के सरगना गिरफ्तार किया गया है उनका कहना है पकड़े गए बदमाश के कब्जे से चोरी किये गए 6 ट्रैक्टर बरामद हुए हैं पुलिस इसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

    follow google newsfollow whatsapp