UP Kanpur : चेकिंग के बहाने ट्रक वाले को रोका फिर मारपीट कर लूट लिया, CCTV से खुली पोल

SUNIL MAURYA

19 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

UP Kanpur Viral Video :उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात (Kanpur Rural) में हुई लूटपाट की एक घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर 3 आरोपी गिरफ्तार.

CrimeTak
follow google news

UP Kanpur Viral CCTV Video : UP के कानपुर देहात में ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर लूटपाट की गई. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गई. रात में ट्रक ड्राइवर पर टॉर्च की लाइट जलाकर ढाबे के बाहर रोकने का प्रयास किया गया. ट्रक ड्राइवर ने इन ढाबे वालों को पुलिस अधिकारी या दूसरे विभाग का सरकारी अधिकारी समझकर गाड़ी रोक ली. इसके बाद ट्रक ड्राइवर के उतरते ही मारपीट कर लूटपाट की गई.

यह भी पढ़ें...

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट और लूटपाट का मामला दर्ज कर 3 लोगों को जेल भेज दिया गया. घटना अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के रनिया एक फैक्ट्री के पास की है. जहां ट्रक चालक गुड्डू ने बताया कि वो कानपुर से गाड़ी लेकर आ रहा था.

उसी समय रनिया पहुंचते ही गाड़ी पर ढाबे वाले टार्च की लाइट मारने लगे. उसने सोचा कोई अधिकारी है जो गाड़ी को रुकवा रहा है. इसलिए गाड़ी रोक दी. गाड़ी रुकते ही ड्राइवर के साथ वे मारपीट करने लगे और उसके साथ लूटपाट करने लगे.

पीड़ित ड्राइवर ने अकबरपुर थाने में मारपीट और लूटपाट की तहरीर दी. ड्राइवर के साथ ढाबे संचालक और उसके साथियों द्वारा मारपीट का CCTV भी सामने आया है. कुछ लोग लाठीडंडों से ट्रक चालक की पिटाई कर रहे है. ट्रक चालक गुड्डू ने बताया कि 38 हजार रुपये, अंगूठी और मोबाइल फोन भी लूट लिए. पुलिस ने बताया कि ये आपसी मारपीट का मामला है. जिसमें 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp