UP Crime News: ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने थार में मारी टक्कर फिर की तोड़फोड़, देखिए दबंगई की CCTV

Greater Noida CCTV: दादरी इलाके में दबंगों ने पहले थार में पीछे से मारी टक्कर। टक्कर मारने के बाद थार सवार के साथ भी की मारपीट, तोड़ डाली कार वीडियो वायरल।
CCTV: दादरी इलाके में दबंगों ने थार में की तोड़फोड़
CCTV: दादरी इलाके में दबंगों ने थार में की तोड़फोड़Tanseem Haider

Greater Noida CCTV: ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में लोगों ने सरेराह दबंगो की दबंगई देखी। यहां कार (Car) सवार युवकों ने थार (Thar) गाड़ी में पहले तो पीछे से टक्कर (Accident) मार दी और फिर लाठी डंडो से जमकर थार में तोड़फोड़ (Vandalized) भी की। इतना ही नही गुंडई की हदें पार करते हुए कार सवारों ने बीच सड़क में थार में सवार युवकों को दौड़ा दौड़ कर पीटा।

CCTV: दादरी इलाके में दबंगों ने की थार में तोड़फोड़ VIDEO

दरअसल दादरी कस्बे के मेन रोड पर सुबह के वक्त एक थार गाड़ी जा रही थी। तभी पीछे से एक सफेद रंग की इटियॉस कार नें काले रंग की थार जीप में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ही इटियॉस कार से दो लड़के लाठी-डंडे लेकर उतरे और थार में तोड़फोड़ शुरु कर दी। मारपीट और तोड़फोड़ की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Greater Noida: थार में सवार लोगों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया VIDEO

बीच सड़क में इन दबंमदगों ने पूरी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया और थार में सवार लोगों ने भागने की कोशिश की तो उनको भी को दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया। थार सवार को धक्का मार कर जमीन पर गिरा दिया गया। थार सवार किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागे।

पुलिस अफसरों का कहना है कि थार गाड़ी में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की है। इस मामले में नई आबादी के एक युवक ने पुलिस में शिकायत भी दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी युवकों की तलाश कर रही है। गाड़ी नंबर के आधार पर उन हमलावरों की गाड़ियों को भी ट्रेस किया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in