Rape News : रेप केस में 3 साल की सजा काट उसी लड़की से रचाई शादी, बोला : जेल की जिंदगी से यही अच्छा

SUNIL MAURYA

11 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

रेप किया फिर उसी से शादी रचाई, 3 साल सजा काटने के बाद दोबारा ना जाए जेल, इसलिए दुष्कर्म पीड़िता से रचाई शादी, Read more Up Crime News, crime news in hindi and वायरल वीडियो on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

Crime News in Hindi : पहले दुष्कर्म फिर शादी. ऐसा ही एक मामला सामने आया है कि यूपी के गोरखपुर से. यहां रहने वाले एक युवक ने 3 साल पहले नाबालिग लड़की से रेप (Rape Case) किया था. इस घटना के बाद उस समय स्थानीय लोगों ने पुलिस में कार्रवाई कराने से पहले लड़के और उसके परिवार से शादी रचाने की बात कही थी. लेकिन उस समय लड़के और उसके परिवार ने लड़की को दलित और खुद को बड़ी जाति का बताकर इनकार कर दिया था.

लेकिन अब 3 साल तक जेल काटने के बाद जमानत पर बाहर आते ही लड़के की सोच बदल गई. उसने ये कहा कि जेल में रहने से अच्छा है कि लड़की से शादी रचा ले. अब लड़की भी बालिग हो चुकी है. चूंकि घटना के बाद लड़की की भी शादी तय नहीं हो रही थी. ऐसे में लड़की का परिवार भी शादी के लिए राजी हो गया. इसके बाद लड़के और लड़की की शादी करा दी गई.

यह भी पढ़ें...

ये है पूरा मामला

Crime Rape News : ये मामला है बहराइच के पिपराइच इलाके का. तीन साल पहले आरोपी युवक ने किशोरी से रेप किया था. बताया जाता है कि लड़के ने लड़की से पहले दोस्ती की थी. इसके बाद उसे शादी का झांसा देकर रेप किया था. लेकिन फिर इनकार करने लगा था. इस बारे में पीड़िता ने घरवालों को बताया तो गांव में एक मीटिंग भी बुलाई गई. लेकिन उसमें लड़के और उसके परिवार ने दलित लड़की से शादी के प्रस्ताव को साफतौर पर ठुकरा दिया था.

इस घटना को लेकर लड़की के परिवार ने एफआईआर दर्ज कराई थी. मेडिकल जांच कराकर पिपराइच थाने की पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था. पुलिस का कहना है कि अब जेल से आने के बाद उसी लड़के और उसके परिवार ने लड़की पक्ष की सभी शर्तें मानकर शादी को राजी हो गए हैं. इसके बाद वहां के क्षत्रिय बाबा मंदिर में शादी भी रचा ली. अब इस मामले में केस वापस लेकर हमेशा के लिए खत्म करने की अपील की गई है.

    follow google newsfollow whatsapp