Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी, पत्नी और बेटी को युवक ने काट डाला

TANSEEM HAIDER

30 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Double Murder: गाजियाबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी और वही उसका एक बेटा गायब है। गायब बेटे को पुलिस तलाश रही है।

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Double Murder: गाजियाबाद में पत्नी (Wife) और बेटी (Daughter) की हत्या (Murder) करने वाले आरोपी (Accused) को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। वारदात गाजियाबाद की सिद्धीक नगर कॉलोनी की है। इलाके में डबल मर्डर की सूचना से पुलिस की टाम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौका ए वारदात पर देखा कि संजय नाम के शख्स ने अपनी पत्नी रेखा 37 और नाबालिग बेटी तासु 17 बर्ष की फावड़े से हत्या कर दी थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा परिवार तीन मंजिला मकान में रहता था और अक्सर घर में झगड़े हुआ करते थे। गुरुवार को झगड़े के बाद अपने ही घर में महिला ने पानी की सप्लाई बंद कर दी थी। जिसके बाद संजय और उसकी पत्नी में झगड़ा होने लगा। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि संजय ने फावड़े से अपनी पत्नी और बेटी को काट डाला जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...

हैरानी की बात ये है कि मौके से संजय का बेटा भी गायब है पुलिस संजय की तलाश में जुटी है। पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया। जानकारी ये भी मिली है कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और पति- पत्नी के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था । यही वजह है कि पति पत्नी एक ही घर मे अलग अलग फ़्लोर पर रहा करते थे। जहां सप्लाई का पानी बन्द करने को लेकर बीती रात पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था।

मृतका के भाई ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद से ही पति पत्नी से झगड़ा किया करता था। यह भी बताया जा रहा है कि हत्या के आरोपी संजय की पहले कन्फेक्शनरी की बड़ी दुकान हुआ करती थी। कोरोना और काम में नुकसान होने के बाद वह अब ई रिक्शा चलाने लगा था जिसको लेकर वो अक्सर तनाव में रहता था।

    follow google newsfollow whatsapp