UP Crime: तांत्रिक ने महिला को बंधक बनाकर किया रेप, तंत्र से बेटा पैदा करने का दावा, खुद की हैं 5 बेटियां!

TANSEEM HAIDER

22 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Ghaziabad Rape: पुलिस ने ऐसे तांत्रिक को गिरफ्तार किया है, जो महिलाओं को बेटा पैदा करवाने का दावा करता था, आरोपी तांत्रिक खुद ही पांच बेटियों का पिता है।

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में एक महिला के साथ तंत्र (Tantra) और जादू टोने (Witchcraft) की आड़ में रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोप है कि महिला (Women) की बीमारी (Illness) ठीक करने और उसके बेटा (Son) पैदा करने के बहाने तांत्रिक (Tantric) ने मेरठ की महिला को बंधक (Hostage) बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

इतना ही नहीं महिला की विरोध करने पर उसे तरह-तरह की यातनाएं भी दी गई। तांत्रिक के अड्डे से किसी तरह से बंधन मुक्त होकर महिला ने निवाड़ी थाने पहुंचकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करवाया है। एफ़आईआर होने के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक गफ्फार को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

दरअसल मेरठ के परतापुर इलाके में रहने वाली महिला काफी समय से बीमार थी और उसको बेटा भी नही हो रहा था। किसी ने उसको बताया कि मोदीनगर के ख़िदोड़ा गाँव में एक नामी तांत्रिक है जिसका नाम ग़फ़्फ़ार है वह हर मर्ज का इलाज करता है और बेटा पैदा करने की गारंटी देता है।

वह तंत्र मंत्र के जरिए हर बीमारी को वश में कर लेता है जिसके बाद महिला अपने पति के साथ तांत्रिक गफ्फार के पास आई तांत्रिक ने महिला का भूत प्रेत का साया बताया और कहा इलाज काफी दिनों तक करना पड़ेगा जिसके बाद महिला कई बार तांत्रिक के पास आने जाने लगी। इसी दौरान तांत्रिक ने महिला को बताया कि भूत प्रेत का साया कभी भी बड़ा नुकसान पहुंचा सकता है इसके लिए कई पड़े तंत्र मंत्र करने होंगे।

महिला को उसके साथ रहना होगा। लिहाजा 9 सितंबर को महिला तांत्रिक के पास आई आरोप है कि तंत्र मंत्र करने के बहाने तांत्रिक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उस को बंधक बना लिया था इतना ही नहीं महिला के साथ 10 दिन तक बंधक बनाकर लगातार रेप किया जाता रहा। विरोध करने पर उसे पीटा जाता था पुलिस ने तांत्रिक ग़फ़्फ़ार को गिरफ्तार कर लिया है। हैरानी की बात ये है कि तांत्रिक के खुद बेटा नहीं बल्कि 5 बेटियां हैं।

    follow google newsfollow whatsapp