Asaduddin Owaisi : हमले के समय ना हापुड़ में कार्यक्रम था, ना प्रशासन को थी सूचना, फिर भी सुरक्षा लें : अमित शाह

SUNIL MAURYA

07 Feb 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:13 PM)

ओवैसी पर फायरिंग मामले में अमित शाह का बयान : ना हापुड़ में कार्यक्रम था, ना प्रशासन को थी सूचना, फिर भी विनती है कि ले लें सुरक्षा, Get more latest crime news, crime stories in Hindi on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

Amit Shah on MP AIMIM Asaduddin Owaisi attack News : यूपी के हापुड़ में असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले मामले को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बयान आया है. इस बयान में ये दावा किया गया है कि जिस दिन ओवैसी पर हमला हुआ उस दिन के रूट के बारे में स्थानीय प्रशासन को कोई जानकारी नहीं थी.

इस बारे में राज्यसभा में अमित शाह ने कहा कि ओवैसी का ना तो हापुड़ में कोई आयोजन था और ना ही उनकी तरफ से प्रशासन को कोई जानकारी दी गई थी. ऐसे में स्थानीय प्रशासन को ओवैसी के रूट के बारे में कोई सूचना ही नहीं थी. फिर भी गृह मंत्री ने आग्रह करते हुए कहा कि हम ओवैसी से विनती करते हैं कि वो सरकार की तरफ से दी जा रही सुरक्षा को ले लें.

यह भी पढ़ें...

राज्यसभा में अमित शाह ने क्या कहा...

ओवैसी ने सुरक्षा लेने से इनकार किया है. मैं सदन के माध्यम से ओवैसी को विनती करना चाहूंगा कि वो तत्काल प्रभाव से सुरक्षा ले लें और हम सब की चिंता का समाधान करें

3 फरवरी को हुआ था हमला

Crime News Hindi: केंद्रीय गृह मंत्री ने ये भी कहा कि जिस तरह से उन पर हमला हुआ था उसकी गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि 3 फरवरी 2022 को शाम साढ़े 5 बजे सांसद पर 2 अज्ञात लोगों ने उनकी गाड़ी पर गोली चलाई. गृह मंत्री ने दावा किया कि इस वारदात के बारे में तीन गवाहों ने बयान दिया था. इस आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया था. उनसे पूछताछ की गई.

    follow google newsfollow whatsapp