UP Crime News: सुल्तानपुर में ट्रेलर ने ई-रिक्शा को रौंदा, 5 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

PTI

01 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

UP Crime News: सुलतानपुर (Sultanpur) में ट्रेलर ने ई-रिक्शा को रौंदा, पांच की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

CrimeTak
follow google news

UP Crime News : यूपी के जिला सुल्तानपुर (Sultanpur) की थाना कोतवाली देहात अंतर्गत प्रयागराज-अयोध्या (Prayagraj- Ayodhya) बाईपास पर शुक्रवार को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर वाहन ने एक ई-रिक्शा को रौंद दिया। दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी रवीश गुप्ता और पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस के मुताबिक, प्रयागराज से अयोध्या की तरफ जा रहे ट्रेलर के चालक ने बाईपास पर नियंत्रण खो दिया और कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ओदरा गांव के निकट एक ई-रिक्शा उसकी चपेट में आ गया।

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर घायलों को रिक्शे से बाहर निकाला और उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतकों में फूलकली (60), राजेंद्र (45), रघुवीर (55), निर्मला (52) और एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है।

जिलाधिकारी रवीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने ट्रेलर के चालक समेत दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है और ट्रेलर को कब्जे में ले लिया गया है। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पीड़ितों के परिजनों को इस घटना से अवगत कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    follow google newsfollow whatsapp