UP CRIME NEWS: ज़िंदगी में कभी क्राइम न करने की तख्ती लेकर इस अंदाज़ में थाने पहुंचे गैंगस्टर!

TANSEEM HAIDER

24 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

UP CRIME NEWS: ग़ाज़ियाबाद में लगातार हो रहे एनकाउंटर (Encounter) से बदमाश ख़ौफ़ज़दा, फरार चल रहे बदमाशों ने लोनी बॉर्डर थाने में किया सरेंडर, वीडियो वायरल

CrimeTak
follow google news

UP CRIME NEWS: गाजियाबाद में बदमाशों में पुलिस (Police) का खौफ दिखाई देने लगा है जिसकी बानगी शुक्रवार को लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में दिखाई दी जहां दो हिस्ट्रीशीटर (Historysheeter) बदमाश अपने हाथ में तख्ती लिए सरेंडर (Surrender) करने चले आए । बदमाशो का वीडियो (Video) भी वायरल (Viral) हो रहा है जिसमें बदमाश अपने हाथ मे तख्ती लिए हुए थे और बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं अब अपराध (Crime) दोबारा नहीं करूंगा।  आपको बता दें सरेंडर करने पहुचे ये दोनों अपराधी लोनी थाना क्षेत्र से गैंगस्टर (Gangster) एक्ट में वांछित चल रहे थे और एक हत्या (Murder) जैसे मुकदमे भी इन पर दर्ज है।

यह भी पढ़ें...

दरअसल प्रदेश में दोबारा योगी सरकार बनने के बाद जिस तरह से गाजियाबाद पुलिस लगातार बदमाशों के एनकाउंटर कर रही है उसका डर भी इनकी आंखों में साफ तौर पर देखा जा सकता है। जहां अपराधी खुद से सरेंडर करने थाने चले आए वही बदमाशों ने खुद बताया कि उन्हें पुलिस से अब डर लगने लगा है और वह आगे कोई अपराध न करने का प्रण ले रहें हैं । दोनों बदमाशों के नाम कपिल और सागर है दोनों लोनी के रिश्तल गांव के रहने वाले हैं ।

वहीं इस पूरे मामले में एसपी सिटी इराज राजा का कहना है दोनों बदमाश खुद से आज थाने चलकर आए दोनों बदमाश लोनी टीला मोड़ थाना क्षेत्र के रिस्तल गांव के रहने वाले हैं और इन पर हत्या का मुकदमा चल रहा है,  जिसमें यह जेल भी गए थे । उसके बाद यह जमानत पर बाहर चल रहे थे । जिसके बाद इन बदमाशों पर पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी । लेकिन गैंगस्टर की कार्रवाई के बाद से दोनों बदमाश फरार चल रहे थे और पुलिस इन पर कड़ी नजर बनाए हुए थी। पुलिस टीम लगातार दोनो बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी। जिसके चलते बदमाशों ने पुलिस कार्रवाई के डर से खुद ही आत्मसमर्पण कर दिया। गौरतलब है कि गाजियाबाद पुलिस इस तरह के तमाम बदमाशों पर भी नजर बनाए हुए है।

    follow google newsfollow whatsapp