UP Crime: सनकी आशिक ने रेलवे स्टेशन पर प्रेमिका का काटा गला, खुद भी की आत्महत्या की कोशिश

TANSEEM HAIDER

02 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Azamgarh Murder: रेलवे स्टेशन पर हुए हमले में युवती की मौत हो गई है जबकि युवक को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

CrimeTak
follow google news

Azamgarh Girlfriend Murder: यूपी के आजमगढ़ में प्रेमी (Lover) ने प्नेमिका (Girlfriend) की हत्या (Murder) कर दी और फिर खुद का भी गला काट लिया। दरअसल ये घटना आजमगढ़ रेलवे स्टेशन पर हुई। मुंबई से आई एक ट्रेन से दो प्रेमी जोड़े उतरे और अचानक प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन पर चाकुओं से कई वार किए और खुद के गले पर भी चाकू मार लिया।

इस वारदात से पूरे रेलवे स्टोशन पर कोहराम मच गया आननफानन में पुलिस व एंबुलेंस बुलाकर दोनों को अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया जबकि युवक का इलाज किया जा रहा है। जांच में खुलासा हुआ है कि युवती आजमगढ़ के जहानागंज की रहने वाली थी। जबकि घायल युवक बिलरियागंज का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें...

पूरी घटना की जानकारी देते हुए आजमगढ़ के एस पी शैलेंद्र लाल ने बताया कि ये एक प्रेम प्रसंग का मामला है। घायल युवक का नाम धनंजय पासवान है। 22 साल का धनंजय युवती से प्रेम करता था। युवती मुंबई शिफ्ट हो गई थी तो युवक उसका पीछा करता हुआ मुंबई पहुंच गया। हत्या के दिन युवती मुंबई से आजमगढ़ आई थी। स्टेशन पर युवक ने युवती पर हमला बोल दिया और उसका गला रेत दिया।

स्टेशन पर मौजूद लोग अभी कुछ समझ पाते धनंजय ने अपने गले पर भी चाकू से वार कर खुदकुशी की कोशिश की। पुलिस अफसरों का कहना है कि हत्या की घटना से युवती के परिजनो को अवगत करा दिया गया है। लाश का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।    

    follow google newsfollow whatsapp