UP Crime: गाजियाबाद में 5 साल की बच्ची को मार कर फेंक दिया, 24 घंटे से थी लापता

TANSEEM HAIDER

02 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

Ghaziabad Murder: साहिबाबाद इलाके में 24 घंटों से लापता बच्ची की लाश मिली है, 5 साल की बच्ची का शव घर से कुछ ही दूरी पर मिला है।

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Murder Case: हाल में गाजियाबाद में बच्चों (Children) के अपहरण (Kidnapping) और हत्या (Murder) के कई मामले सामने आए हैं। ताजा मामला साहिबाबाद इलाके का है। यहां 24 घंटों से लापता बच्ची की लाश मिली है। 5 साल की बच्ची का शव घर से कुछ ही दूरी पर मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बच्ची के पिता ने बताया कि बच्ची के गुमशुदा होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई दी गई थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बिना बताए बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किसी को भी बच्ची का चेहरा तक नहीं दिखाया गया। परिजनों का आरोप है कि गुमशुदगी की रिपोर्ट होने के बावजूद पुलिस ने ठीक से तफ्तीश नहीं की जिस वजह से बच्ची की हत्या कर दी गई।

जानकारी  के मुताबिक 1 दिसंबर को बच्ची के गुमशुदा होने की रिपोर्ट थाना साहिबाबाद में दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पुलिस बच्ची की तलाश में सर्च ऑपरेशन कर रही थी। सुबह 11:30 बजे के करीब बच्ची का शव घर के पास जंगल से मिला है पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम के साथ उस जगह का निरीक्षण भी किया और छ टीमें गठित की हैं जो आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस अफसरों का कहना है कि हत्या के इस मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा। गौरतलब है कि गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके 22 नवंबर को में 11 साल की बच्ची की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। 11 साल की  खुशी का दिनदहाड़े अपहरण किया गया और 30 लाख की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस जांच मे जुटी थी कि अपहरणकर्ताओं ने खुशी की हत्या कर दी थी।

    follow google newsfollow whatsapp