UP Crime: भदोही 18 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

Crimetak

19 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Bhadohi Murder: लड़की अपनी सहेली के साथ खेत में गई थी, लड़की को उसके किसी परिचित ने खेत में मिलने को बुलाया और फिर गोली मार दी।

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: यह सनसनीखेज हत्या (Murder) की वारदात भदोही जिले के सुरियावां थाना इलाके के कांतिरामपुर की है। जहां बुधवार की देर शाम 18 वर्षीय अनुराधा अपनी बहन के साथ रोजमर्रा के कामकाज के लिए खेत में गई थी और यहां किसी ने उसे गोली मारकर मौत (Shot Dead) के घाट उतार दिया। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। लड़की की हत्या क्यों की गई इसकी वजह पूरी तरह साफ नही हो पाई है। पुलिस की जांच में कुछ संदिग्ध के नाम सामने आए हैं जिसकी पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस अफसरों ने बताया कि लड़की के किसी परिचित ने मिलने के बहाने से उसे खेत में बुलाकर गोली मारी है। लेकिन जांच पूरी होने के बाद ही घटना का स्पष्ट कारण सामने आ सकेगा। डॉ अनिल कुमार, एसपी भदोही का कहना है कि लगभग 7:15 बजे के आसपास सूचना मिली कि एक 18 साल के आसपास की एक बच्ची है उसको गांव के पास ही खेत में गोली मार दी गई है।

अभी तक की जानकारी सामने आई है उसमें बच्ची और उसके परिवार को एक बच्ची दोनो शाम को शौच के लिए खेत में आई थी। इस मामले में कुछ संदिग्ध नाम सामने आए हैं। दबिश देकर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। आरोपी के गिरफ्तारी के बाद ही और क्लियर होगा कि हत्या की वजह क्या है।

    follow google newsfollow whatsapp