हिंदू युवक के साथ होटल में रूकी थी लड़की, मुस्लिम संगठन से जुड़े लोगों ने जबरन गेट खुलवा की बदसलूकी

PRIVESH PANDEY

25 May 2023 (अपडेटेड: May 25 2023 5:38 PM)

Up Crime News: बरेली के एक होटल में एक मुस्लिम लड़की के हिंदू युवक से मिलने पर मुस्लिम संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था.

 हिंदू युवक के साथ होटल में रूकी थी लड़की

हिंदू युवक के साथ होटल में रूकी थी लड़की

follow google news

Up Crime News: बरेली के एक होटल में एक मुस्लिम लड़की के हिंदू युवक से मिलने पर मुस्लिम संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुस्लिम संगठन से जुड़े लोगों पर जबरन होटल में घुसने पर कानूनी कार्रवाई का आदेश दिया. इस संबंध में पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर जमानतदार रजा-ए-मुस्तफा व रजा एक्शन कमेटी के सदस्यों समेत चार से पांच लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 व 67 धारा 1807 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि 20 तारीख को जमानत रजा-ए-मुस्तफा संगठन और रजा एक्शन कमेटी से जुड़े मुस्लिम लोग बरेली के एक गेस्ट हाउस में गेस्ट हाउस पहुंचे थे. और जबरन ताला खोलकर युवक के कमरे में घुस गए। इस बार उसने युवती का वीडियो भी बना लिया और युवक से पूछताछ की तो आरोपी ने शाहजहांपुर निवासी आशीष व युवती को कमरे में बंद कर गोपनीयता भंग करने के लिए गाली गलौज की साथ ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस अधिकारियों ने संगठन के कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई का आदेश दिया है. जिसके बाद सुभाष नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें...
हिंदू युवक से मिलने होटल आई थी लड़की

आपको बता दें कि इस तरह का हंगामा कई राज्यों में हो चुका है, जहां मुस्लिम युवकों के हिंदू युवकों से मिलने पर धार्मिक संगठनों से जुड़े लोगों ने हंगामा किया और इस संबंध में कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. इसी कड़ी में बरेली में भी ऐसा हुआ है. जब एक होटल में एक मुस्लिम संगठन की लड़की को एक हिंदू युवक के साथ पकड़ा गया. जहां पहुंचने पर मुस्लिम संगठन के लोगों ने युवक से बदसलूकी की और हंगामा किया. इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

बीते कुछ दिनों से लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं कि जिसमें विशेष समुदाय की लड़की-युवती अपने हिंदू धर्म के मित्र के साथ मौजूद है और कुछ लोगों ने उन्हें घेर रखा है. भीड़ युवक को पीट रही है और कई तरह आरोप लगा रही है. 

    follow google newsfollow whatsapp