UP Crime: बदायूं में पति और गर्भवती पत्नी की हत्या, सोते वक्त रिश्तेदारों ने मार डाला!

TANSEEM HAIDER

15 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:32 PM)

Badaun Crime: दंपत्ति की रात के समय सिर में रोड मारकर हत्या कर दी गई, आरोप है कि सगे चाचा व चचेरे भाइयों ने घटना को अंजाम दिया है।

CrimeTak
follow google news

Badaun Crime News: उत्तर प्रदेश के बदायूं के दातागंज में बीती रात जमीनी विवाद (Land Dispute) को लेकर एक पति (Husband) और उसकी गर्भवती पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दंपत्ति की वजनदार चीज सिर में मार कर हत्या की गई है।

आरोप है कि मृतक के सगे चाचा व चचेरे भाइयों ने हत्या की है। दोनो के शव चारपाई पर मिले हैं। सूचना पर पुलिस के अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी जुटाने के बाद कार्यवाई शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक 32 साल के सोमवीर की शादी दो साल पहले बिहार की रहने वाली 26 साल की खुशबू से हुई थी। सोमवीर गांव में रहकर खेती किसानी करता था। उसकी पत्नी खुशबू 7 माह की गर्भवती थी। बुधवार सुबह तक़रीबन 4 बजे अचानक सोमवीर के घर में चाचा, चचेरे भाई और अन्य 3 लोग घुस आए और सोमवीर व खुश्बू को लोहे कि रॉड से पीट-पीट कर मार डाला।

शोर की आवाज़ सुनकर सोमवीर का भाई मौके पर पहुंचा तो देखा कि दोनों पति पत्नी के शव चारपाई पर पड़े हुए थे और दोनों के सिर से खून बह रहा था। जिसके बाद भाई उदयवीर ने पुलिस को सूचना दी। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर नामजद दोनो अभियुक्त अमर सिंह व उसके पुत्र सतेंद्र को को गिरफ्तार कर लिया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि तहरीर में खुशबू के गर्भवती होने की बात का जिक्र नहीं किया गया था। इसीलिए मुकदमे में गर्भ में पल रहे बच्चे की हत्या सम्बंधित धाराओं का जिक्र नहीं है। लेकिन हमें बताया गया है कि मृतिका 7 माह की गर्भवती थी जाँच के दौरान इससे सम्बंधित धाराएं बढ़ा दी जाएगी।

    follow google newsfollow whatsapp