UP ALIGARH DOUBLE MURDER : छोटी बहन ने दी बड़ी बहन को मारने की सुपारी!

CHIRAG GOTHI

27 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

UP ALIGARH DOUBLE MURDER : छोटी बहन ने दी बड़ी बहन को मारने की सुपारी! DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

अकरम खान के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

ALIGARH DOUBLE MURDER : यूपी के अलीगढ़ में क्वार्सी थाना क्षेत्र के सुरेंद्र नगर में गुरुवार शाम ज्वैलर्स की पत्नी और बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। सर्राफा कारोबारी ललित वर्मा की पत्नी शिखा और उनके आठ साल के बेटे की मौत हुई है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि ललित का शिखा की सगी बहन अंजली और उसके होने वाले पति सोमेश से विवाद था। एसएसपी ने बताया कि उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें...

पूरी घटना जानिए

CRIME NEWS IN HINDI : पुलिस के मुताबिक, जब ये घटना हुई उस वक्त शिखा वर्मा और बेटा गिरवांशु घर पर अकेले थे। पीड़ित ललित वर्मा ने अपनी छोटी साली से चल रहे विवाद में हत्या का अंदेशा जताते हुए उसके और साली के होने वाले पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। शिखा के पिता एक सरकारी कर्मचारी थे और उनकी तीन बेटियां थी। ड्यूटी के दौरान उनकी मौत होई थी। तीन बेटियां होने की वजह से किसी एक को सरकारी नौकरी मिलनी थी। साथ ही उनके फंड के 45 लाख रुपये भी तीनों बहनों को मिलने थे। परिवार में यह सलाह बनीं कि दो बहनें 45 लाख रुपये आपस में बांटेगीं। एक बहन पिता की जगह सरकारी नौकरी लेगी, लेकिन शिखा की सबसे छोटी बहन अंजली को ये मंजूर नहीं था। उसे सरकारी नौकरी और 45 लाख रुपये दोनों ही चाहिए थे।

ALIGARH CRIME NEWS : तीनों बहनों के बीच फंड का बंटवारे और सरकारी नौकरी से जुड़ा मामला कोर्ट में चला गया था। ललित को आशंका है कि इन्हीं सब विवादों के चलते शिखा और उसके बेटे की हत्या हुई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp