Umesh Kolhe Murder : इस पोस्ट की वजह से हुआ उमेश का मर्डर! बड़ा खुलासा

CHIRAG GOTHI

05 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Amrawati Umesh Kolhe Murder : उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जिस वाट्सऐप पोस्ट की वजह से उमेश पर हमला हुआ था, उसमें लिखा गया था - I Support Nupur Sharma.

CrimeTak
follow google news

मुनीष पांडे के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Amrawati Umesh Kolhe Murder : महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जिस वाट्सऐप पोस्ट की वजह से उमेश की आरोपियों ने हत्या कर दी थी, उस पोस्ट में उमेश ने साफ शब्दों में बीजेपी की पूर्व नेता नूपुर शर्मा का समर्थन किया था।

यह भी पढ़ें...

तो इस वजह से गई जान...

ब्लैक फ़्रीडम नाम के WhatsApp ग्रूप पर 14 जून को 7.57 बजे उमेश कोल्हे ने नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन में एक पोस्ट डाला था। उस वाट्स ऐप चैट में उमेश कोल्हे का नाम The Amit Medi के नाम से सेव था। उमेश ने अपनी पोस्ट में लिखा हुआ था - I Support Nupur Sharma.

पुलिस के मुताबिक, इसी पोस्ट के स्क्रीनशॉट को यूसुफ़ खान ने दूसरे ग्रूप्स और पर्सनल वाट्स ऐप पर शेयर किया था। यूसुफ़ के ज़रिए उमेश का पोस्ट कई दूसरे आरोपियों के पास भी पहुंचाया गया और फिर उन सभी ने एक साजिश के तहत 21 जून को उमेश की बेरहमी से कत्ल कर दिया। आरोपी इरफान और मुदस्सिर ने ही हत्यारों को धर्म के नाम पर हत्या के लिए भड़काया था। अभी तक इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp