Namra Qadir : हनीट्रैप और हुस्न के जाल में फंसा 80 लाख लूटने वाली You Tuber नमरा कादिर की कहानी

SUPRATIM BANERJEE

07 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:31 PM)

who is Namra Qadir Story : नमरा कादिर यूट्यूबर ने कैसे हुस्न के जाल में फंसा कारोबारी से लूटे 80 लाख रुपये. जानिए पूरी कहानी.

CrimeTak
follow google news

Namra Qadir Story : सोशल मीडिया का जाना पहचाना चेहरा नमारा कादिर. यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम की सनसनी. लेकिन अब पुलिस की गिरफ्त में. वजह हनीट्रैप का मामला. वो मामला जिसमें हुस्न का जादू से लेकर तमाम हथकंडे अपनाएं जाते हैं. लेकिन आखिर क्या है सच. और कितना सच. आज क्राइम की कहानी में जानेंगे नमरा कादिर और हनीट्रैप के खेल की पूरी कहानी.

यह भी पढ़ें...

नमरा कादिर पर 80 लाख रुपये लेने का आरोप

सोशल मीडिया की आभासी दुनिया में अब तक नमरा कादिर का जलवा जितना बड़ा था, इस वाकये से उसके किरदार को झटका भी उतना ही बडा लगा है. नमरा कादिर पर एक अमीर कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर उससे 80 लाख रुपये ऐंठने का इल्जाम है. और इस इल्जाम से ना सिर्फ़ नमरा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है, बल्कि गुरुग्राम पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर फिलहाल चार दिनों के रिमांड पर ले रखा है. ये और बात है कि खुद नमरा ने अब इस एपिसोड पर सोशल मीडिया में खुद को पाक-साफ बताने की कोशिश की है. लेकिन फिलहाल तो हनीट्रैप और वसूली का भूत उसका पीछा छोड़ता दिखाई नहीं दे रहा.

कारोबारी ने की शिकायत


गुरुग्राम के बादशाहपुर के रहनेवाले एक कारोबारी ने इस सिलसिले में पुलिस से एक शिकायत की थी. उसने बताया था कि नमरा कादिर और उसका पति उसे हनीट्रैप में फंसा चुके हैं और उसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सार्वजनिक कर उसे बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं... शिकायत में कारोबारी ने बताया था कि वो गुरुग्राम में ही एक इनफ्लूएंसर मीडिया फर्म चलता है. जिसके सिलसिले में उसकी कुछ महीने पहले नमरा कादिर से मुलाकात हुई थी... उसकी नमरा से पहली मुलाकात गुरुग्राम के ही सोहना रोड पर मौजूद एक होटल में हुई.

कारोबारी ने सोशल मीडिया पर ही नमरा के वीडियोज और रील्स देख रखे थे... और उसके साथ काम करने के इरादे से उससे संपर्क साधा था... जिसके बाद नमरा अपने पति के साथ आकर उससे मिली... उसने नमरा और उसके पति को अपने साथ काम करने का न्यौता दिया, जिसे दोनों ने कबूल कर लिया और इसके बाद एडवांस के तौर पर उसने दोनों को 2 लाख रुपये भी दिए... बाद में एक एडवरटाइजमेंट से जुडे काम के सिलसिले में दोनों ने उससे 50 लाख रुपये एडवांस के तौर पर और ले लिए... लेकिन इसके बाद काम तो दूर, दोनों उसे हनीटैप में फंसाने की साजिश रचने लगे...

कारोबारी को शादी का ऑफर, शराब फिर किया ये कांड

पीड़ित कारोबारी ने पुलिस को बताया है कि नमरा ने उसे शादी का ऑफर दिया था... चूंकि वो खुद भी उसे पंसद करता था, इसलिए अब दोनों साथ-साथ रहने और वक्त गुजारने लगे... हालांकि वो दोनों साथ में जहां-जहां भी जाते, नमरा का पति भी उसके साथ-साथ जाता... इसके बाद एक रोज नमरा ने अपनी बहन की शादी के नाम पर उससे फिर एक भारी भरकम रकम उधार के तौर पर ली और वादा किया कि वो जल्द ही ये रुपये उसे वापस लौटा देगी...

एक रोज नमरा और उसका पति उसे एक क्लब में लेकर गए जहां दोनों ने उसे जम कर शराब पिलाई... इसके बाद उन्होंने आराम करने के लिए कमरा भी बुक कर लिया... और तीनों एक ही कमरे में सो गए... लेकिन अगले रोज सुबह जब उसकी आंख खुली तो पूरा का पूरा सीन ही पलट चुका था... पीड़ित कारोबारी की माने तो यही वो दिन था, जब नमरा और उसके पति ने अपना असली चेहरा दिखाया और उसे ब्लैकमेल करने लगे...

नमरा की साजिश में उसका पति भी शामिल


नमरा और उसके पति ने उससे उसके कार्ड और स्मार्ट वॉच की मांग की और कहा कि अगर उसने जरा भी ना नुकुर किया, तो वो सीधे उसके खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवा देगी... नमरा की ये असलियत देख कर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और उसे समझ ही नहीं आया कि अब वो करे तो क्या करे... कारोबारी ने अपनी शिकायत में बताया है कि नमरा का ये रूप देखने के बाद उसने नमरा के पति से बात कर मामले का हल ढूंढने की कोशिश की, लेकिन पति ने दो टूक जवाब दे दिया कि अगर उसने नमरा की बात नहीं मानी, तो वो वाकई उसे फंसा देगी...

इसके बाद नमरा और उसके उससे किश्तों में रुपये वसूलते रहे... और ये रकम 70 से 80 लाख रुपये तक पहुंच गई... फिर तो हालत ऐसी हुई कि जब उसके पास रुपये खत्म हो गए और नमरा और उसके पति की मांग खत्म नहीं हुई, तो उसे अपने पिता के एकाउंट से दोनों को 5 लाख रुपये टांसफर करने पड़े.

पुलिस सूत्रों की मानें तो कारोबारी ने दोनों के खिलाफ अगस्त के महीने में ही शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद नमरा और उसके पति को मामले की जांच में शामिल होने के लिए बुलाया भी गया था, लेकिन वो एक बार भी जांच के लिए नहीं पहुंचे... इसके बाद उन्होंने 1 नवंबर को गुरुग्राम की जिला अदालत में इस केस के सिलसिले में अगिम जमानत की अर्जी दाखिल कर दी, लेकिन कोर्ट ने उनकी अर्जी ठुकरा दी.

जिसके बाद 24 नवंबर को इस सिलसिले में नमरा और उसके पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 388 यानी धमका कर जबरन वसूली करना, 406 आपराधिक तरीके से धोखा देना, 506 यानी धमकाना, 34 यानी साजिश के लिए एक राय होना और 328 यानी ज़ख़्मी करना या फिर ज़हर देकर नुकसान पहुंचाने की कोशिश करना... जैसी धाराओं और इल्ज़ामों के तहत केस दर्ज किया गया... और इसी के बाद नमरा की गिरफ्तारी हुई... हालांकि उसका पति फिलहाल पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है.

    follow google newsfollow whatsapp