you tube वीडियो देखकर अपना अबॉर्शन कर रही थी युवती, बिगड़ी हालत अस्पताल में भर्ती,

CHIRAG GOTHI

29 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

Nagpur की घटना प्रेमी की सलाह पर यू-ट्यूब से वीडियो देख युवती गर्भपात करने की कोशिश में हालत बिगड़ने पर हॉस्पिटल में भर्ती, Read the latest crime news in Hindi, crime news today and more on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

किसी सवाल का जवाब नहीं मिल रहा, चलो Google सर्च कर लेते है। ये काम कैसे किया जाए, चलो you tube से सीख लेते है। Youtube पर वीडियो देखकर घर पर ही कुछ भी करने का चलन आजकल बढ़ गया है, लेकिन यह कितना खतरनाक हो सकता है इसका मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के नागपुर में एक युवती को ऐसा करना भारी पड़ गया. 25 साल की एक युवती यू-ट्यूब पर वीडियो देख घर पर ही भ्रूण निकालने की कोशिश कर रही थी, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा।

पूरा मामला जानिए

यह भी पढ़ें...

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, युवती को ऐसी सलाह उसके प्रेमी ने दी थी। युवती ने पुलिस को बताया है कि उसका प्रेमी साल 2016 से उसके साथ रेप कर रहा है और शादी का झांसा दे रहा है। अब जब वह गर्भवती हुई, तब उसके प्रेमी ने सलाह दी कि वह यू-ट्यूब से वीडियो देख गर्भपात कर ले और उसकी बताई हुई दवाइयों को खा ले। जब युवती ने ऐसा करने की कोशिश की, तब उसकी हालत बिगड़ गई और उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अभी युवती अस्पताल में ही है, ये मामला पिछले गुरुवार का है। स्थानीय पुलिस ने अब युव0ती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, उसपर रेप करने का चार्ज लगाया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp