वीडियो सेव करना चाहती थी महिला कॉन्स्टेबल, गलती से लग गया Whatsapp स्टेटस फ़ाइव स्टार रिजॉर्ट किया था बुक

CHIRAG GOTHI

13 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:05 PM)

DSP और Constable की अश्लील वीडियो हुई वायरल, वीडियो save करने के चक्कर में whatsapp status पे लगी, Read latest crime stories in Hindi, crime news, photos and videos on CrimeTak.

CrimeTak
follow google news

शरत कुमार के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

राजस्थान में अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस के निलंबित डीएसपी हीरा लाल सैनी और कॉन्स्टेबल ने लगातार पूछताछ की जा रही है। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की पूछताछ में दोनों ने बताया कि 10 जुलाई को कॉन्स्टेबल के आठ साल के बेटे का बर्थडे था और दोनों ने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कुछ नया करने का तय किया था। इसके लिए निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी ने पुष्कर के फ़ाइव स्टार वेस्टिन होटल रिजॉर्ट एंड स्पा का लग्ज़री सूट बुक कराया था। DSP ने अलग रिसोर्ट वहां के थाना प्रभारी से फ़ोन करके बुक कराया था। यहां कमरे के साथ ही प्राइवेट स्विमिंग पूल भी था जिसमें यह दोनों कॉन्स्टेबल के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। पूल को बैलून से सजाया गया था और पूल में ही केक काटने के बाद दोनों ने आठ साल के मासूम के बर्थ डे मनाया और वीडियो शूट किया था। बेटे का बर्थ डे मनाने बाद दोनों ने अश्लील वीडियो भी शूट किया। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के अधिकारियों ने इन दोनों को रिजॉर्ट में ले जाकर मौक़ा का मुआयना करवाया। रिजॉर्ट के रजिस्टर में दोनों की एंट्री हुई है और 16 हज़ार का पेमेंट भी दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें...

गलती से वॉट्सऐप स्टेटस पर लग गया वीडियो

जांच में पता चला है कि 10 जुलाई को बनाए गए इस वीडियो को वह अपने मोबाइल फोल्डर में सेव कर रही थी लेकिन गलती से वॉट्सऐप स्टेटस पर सेव हो गया जिसे महिला कॉन्स्टेबल के ससुराल वालों ने देख लिया और वहीं से यह वायरल हो गया।

ब्लैकमेल करने के लिए महिला कान्स्टेबल बनवा रही थी वीडियो - सैनी

आरोपी सैनी ने SOG को बताया है कि महिला कॉन्स्टेबल के पास उसकी ऐसी 50 से ज़्यादा वीडियोज और फोटोज मौजूद हैं और वह उसे भविष्य में ब्लैकमेल करने के लिए यह सब बनवा रही थी।

दोनों के बीच था 5 साल से संबंध

उधर, निलंबित DSP पुलिस रिमांड पर है। पॉक्सो कोर्ट के जज रेखा शर्मा ने SOG की डिमांड पर पुलिस रिमांड दिया है। SOG का कहना था कि जिस तरह के वीडियो सामने आए हैं उससे बहुत सारे राज सामने आने बाक़ी हैं। SOG की पूछताछ में पता चला है कि निलंबित DSP सैनी और महिला कॉन्स्टेबल के बीच क़रीब 5 साल से संबंध थे। इस संबंध की वजह से महिला कॉन्स्टेबल ने अपने पति को छोड़ दिया था।

    follow google newsfollow whatsapp